लाइव टीवी
Elec-widget

सोनीपत में दिनदहाड़े बाप और बेटे पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, दोनों की हालत गंभीर

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 4:49 PM IST
सोनीपत में दिनदहाड़े बाप और बेटे पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, दोनों की हालत गंभीर
सोनीपत के गांव खांडा में बदमाशों ने बाप-बेटे को मारी गोली

सोनीपत (Sonipat District) के गांव खांडा में सामने आया है. यहां पर दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर काम कर रहे बाप-बेटे (Son And Further) पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Fired Bullet) कर दी. इस घटना में बाप के पैर और बेटे की छाती में गोली लगी है.

  • Share this:
सोनीपत. सोनीपत में क्राइम का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. सोनीपत जिले में बदमाश और चोर बेखौफ होकर अपनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वहीं बदमाश को पकड़ने में पुलिस कामयाब नहीं हो पा रही है. ताजा मामला सोनीपत (Sonipat District) के गांव खांडा में सामने आया है. यहां पर दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर काम कर रहे बाप-बेटे (Son And Further) पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Fired Bullet) कर दी. इस घटना में बाप के पैर और बेटे की छाती में गोली लगी है. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रेफर किया गया है. पीजीआई में दोनों का इलाज चल रहा है. इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है.

रंजिश के चलते चलाई गोलियां

बाइक पर सवार दो बदमाश दिनदहाड़े आए और रामहेर व उसके बेटे सुरेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हालांकि यह पूरा मामला रंजिश का बताया जा रहा है. वहीं घायल रामहेर ने बताया कि और उसका बेटा दुकान पर काम कर रहे थे. उसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. सात से आठ फायर किए गए हैं जिनमें से गोली उसके पैर में लगी है.

यह फिलहाल पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बातचीत करने से बचती हुई नजर आ रही है. इसके बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होना लाजिमी है.

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार ने CRPF को दी 260 एकड़ भूमि, कांगड़ा में तैयार होंगे कोबरा कमांडो

हिमाचल सरकार लाएगी बिल: अब धोखाधड़ी पर सीधे FIR करवा सकेंगे किसान

हिमाचल में बनी 13 दवाओं के सैंपल फेल, रद्द होंगे फार्मा कंपनियों के लाइसेंस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 4:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com