Home /News /haryana /

सोनीपत में दिनदहाड़े बाप और बेटे पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, दोनों की हालत गंभीर

सोनीपत में दिनदहाड़े बाप और बेटे पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, दोनों की हालत गंभीर

सोनीपत के गांव खांडा में बदमाशों ने बाप-बेटे को मारी गोली

सोनीपत के गांव खांडा में बदमाशों ने बाप-बेटे को मारी गोली

सोनीपत (Sonipat District) के गांव खांडा में सामने आया है. यहां पर दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर काम कर रहे बाप-बेटे (Son And Further) पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Fired Bullet) कर दी. इस घटना में बाप के पैर और बेटे की छाती में गोली लगी है.

अधिक पढ़ें ...
सोनीपत. सोनीपत में क्राइम का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. सोनीपत जिले में बदमाश और चोर बेखौफ होकर अपनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वहीं बदमाश को पकड़ने में पुलिस कामयाब नहीं हो पा रही है. ताजा मामला सोनीपत (Sonipat District) के गांव खांडा में सामने आया है. यहां पर दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने दुकान पर काम कर रहे बाप-बेटे (Son And Further) पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Fired Bullet) कर दी. इस घटना में बाप के पैर और बेटे की छाती में गोली लगी है. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रेफर किया गया है. पीजीआई में दोनों का इलाज चल रहा है. इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है.

रंजिश के चलते चलाई गोलियां

बाइक पर सवार दो बदमाश दिनदहाड़े आए और रामहेर व उसके बेटे सुरेंद्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हालांकि यह पूरा मामला रंजिश का बताया जा रहा है. वहीं घायल रामहेर ने बताया कि और उसका बेटा दुकान पर काम कर रहे थे. उसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. सात से आठ फायर किए गए हैं जिनमें से गोली उसके पैर में लगी है.

यह फिलहाल पूरे मामले में पुलिस कुछ भी बातचीत करने से बचती हुई नजर आ रही है. इसके बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होना लाजिमी है.

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार ने CRPF को दी 260 एकड़ भूमि, कांगड़ा में तैयार होंगे कोबरा कमांडो

हिमाचल सरकार लाएगी बिल: अब धोखाधड़ी पर सीधे FIR करवा सकेंगे किसान

हिमाचल में बनी 13 दवाओं के सैंपल फेल, रद्द होंगे फार्मा कंपनियों के लाइसेंस

Tags: Haryana news, Murder attempt, Sonipat

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर