लाइव टीवी

सोनीपत डबल मर्डर: 'एक ने मेरे भाई को हनीट्रैप में फंसाया और दूसरी उसकी मौत के लिए जिम्मेदार'

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 29, 2019, 7:18 AM IST
सोनीपत डबल मर्डर: 'एक ने मेरे भाई को हनीट्रैप में फंसाया और दूसरी उसकी मौत के लिए जिम्मेदार'
आरोपी रविंद्र ने बताया कि एक महिला ने उसके भाई को हनीट्रैप में फंसाया था और जबकि दूसरी महिला ने उसकी हत्या करवाई थी.

सोनीपत के गांव भटगांव में 25 सितंबर को दो महिलाओं और उनमें से एक महिला के पांच माह के मासूम पर गोलियां बरसाने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है. इस हमले में एक महिला और एक मासूम की मौत हो गई थी.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत (Sonipat district) के गांव भटगांव (Bhatgaon) में 25 सितंबर को दो महिलाओं और उनमें से एक महिला के पांच माह के मासूम पर गोलियां बरसाने वाले मुख्य आरोपी (Main Accused) को पुलिस ने धर दबोचा (Accused arrested) है. इस हमले में एक महिला की मौत  (one woman died) हो गई जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप (one woman injured) से घायल है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस महिला के पांच माह के मासूम की भी हमले में मौत हो गई थी. सोनीपत सदर पुलिस ने आरोपी रविंद्र (Ravindra) को पकड़ लिया है. आरोपी निवासी गांव भटगांव का है. रविंद्र ने बताया कि एक महिला ने उसके भाई को हनीट्रैप (Honeytrap) में फंसाया था और जबकि दूसरी महिला ने उसकी हत्या करवाई थी. पुलिस अब आरोपी रविंद्र के साथियों की तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है.

मैं बच्चे को नहीं मारना चाहता था: रविंद्र, मुख्य आरोपी

रविन्द्र ने 25 सितंबर को गांव के पास ही दो महिलाओं समेत एक पांच माह के मासूम पर गोलियां बरसा दी थी. इस हमले में एक महिला और एक मासूम की मौत हो गई थी, जबकि एक दूसरी महिला की हालात गंभीर है. रविन्द्र ने बताया कि उसके भाई प्रवीण को एक महिला जिसकी मौत हो गई उसने हनीट्रैप में फंसाया था जबकि दूसरी महिला जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था. आरोपी का कहना है कि वह बच्चे को नही मारना चाहता था, उसे धोखे से गोली लग गई.

Ravindra kumar, DSP
डीएसपी रविन्द्र ने कहा कि महिला अपनी सहेली के साथ बहादुरगढ़ से अपने पति सुंदर से मिलने के लिए करनाल जेल जा रही थी.


महिला अपने पति से मिलने जेल जा रही थी

इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी रविन्द्र ने कहा कि महिला अपनी सहेली के साथ बहादुरगढ़ से अपने पति सुंदर से मिलने के लिए करनाल जेल जा रही थी. उस दौरान आरोपी ने दोनों को गांव भटगांव के पास बुलाया और उनपर गोलियां बरसा दी. इस हमले में एक महिला की मौत हो गई जबकि अभी उपाचाराधीन महिला के के बच्चे की मौत हो गई.

'मैंने अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए यह सब किया'
Loading...

आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके दोस्त जैसे भाई प्रवीण की मौत का मलाल था. प्रवीण ने मई माह में आत्महत्या की थी. पुलिस को इस मामले में गांव कटेवड़ा के रहने वाले कपिल और अन्य आरोपी की तलाश है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: AAP पार्टी नेता नवीन जयहिंद ने कहा, जनता CM को हरिद्वार भेजने का काम करेगी

अंबाला में पकड़ा गया संदिग्ध, सेब से लदे ट्रक में जा रहा था दिल्ली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 7:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...