लाइव टीवी

सोनीपत: कैमरा देख सट्टा बाजार का काम बंद कर मौके से फरार हुए सटोरिये

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 8, 2019, 7:58 AM IST
सोनीपत: कैमरा देख सट्टा बाजार का काम बंद कर मौके से फरार हुए सटोरिये
सारंग रोड अंडरपास के पास धड़ल्ले से चल रहा था सट्टा बाजार

सोनीपत में न्यूज़ 18 के कैमरे को देख सट्टा बाजार का काम बंद कर सट्टोरिये मौके से नौ दो ग्यारह हो गए.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में दिनदहाड़े पुलिस के नाक के नीचे सट्टा बाजार (Speculative market/Gambling) चलता है, जिसकी तस्वीर कैमरे (Camera) में कैद हो गई है. ये तस्वीर न्यूज़ 18 के कैमरे में हुई है. वहीं इस तरह शहर में धड़ल्ले से चल रहे सट्टा बजार ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर बड़ा सवालिया निशान छोड़ दिया है.

सारंग रोड अंडरपास के पास धड़ल्ले से चल रहा था सट्टा बाजार

बता दें कि ये सट्टा बाजार सोनीपत के सारंग रोड अंडरपास के पास पिछले काफी लंबे समय से चल रहा है. वहीं इस दौरान न्यूज़ 18 के रिपोर्टर से सट्टा बाजार में सट्टेबाजी खेलने वाले लोग विनती करते नजर आए. सट्टे बाजारियों ने उनसे कैमरा तक बंद करने को कहा. बहरहाल, दिनदहाड़े चल रहे सट्टा बाजार ने पुलिस की बड़ी लापरवाही का उजागर कर दिया है.

कैमरे को देख फरार हुए सटोरिये

वहीं इस दौरान फोन करने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. हालांकि न्यूज़ 18 के कैमरे को देख सट्टा बाजार का काम बंद कर सटोरिये (Gambler) मौके से नौ दो ग्यारह हो गए.

ये भी पढ़ें:- गोवंश से भरे ट्रक का पीछा कर रही पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 1 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- छात्र के पास नकल की पर्ची नहीं मिलने पर बौखलाए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने चलाए लात-घूंसे, Video वायरलये भी पढ़ें:- हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर करने वाले पुलिस को सम्मानित करेगी कर्णी सेना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 11:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर