लाइव टीवी

शादी समोराह में दुल्हन के पिता का रुपये से भरा बैग उठा ले गया युवक, पांच दिन में घटी ऐसी 5वीं घटना

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 12, 2019, 5:09 PM IST
शादी समोराह में दुल्हन के पिता का रुपये से भरा बैग उठा ले गया युवक, पांच दिन में घटी ऐसी 5वीं घटना
चोरी की यह घटना मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

सोनीपत में शादी समारोह (Wedding Function) के दौरान एक युवक (Thief) दुल्हन (Bride) के पिता का रुपयों से भरा बैग उठा ले गया. बैग में तीन लाख रुपये के अलावा अन्य महंगा सामान (Costly items)भी रखा हुआ था.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत शहर के मुरथल रोड स्थित एक निजी गार्डन में आयोजित शादी समारोह (Wedding Function) के दौरान एक युवक दुल्हन (Bride) के पिता का रुपयों से भरा बैग उठा ले गया. बैग में तीन लाख रुपये की नकदी के अलावा कई अन्य महत्वपूर्ण और महंगा सामान भी रखा हुआ था. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में एक युवक बैग उठाकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. फिलहाल दुल्हन के पिता की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने चोर को ढूंढ निकालने के लिए छानबीन शुरू कर दी है. यह घटना सोनीपत शहर के सेक्टर-14 निवासी जगवंत के साथ घटी है.

सीसीटीवी फुटेज में एक युवक बैग ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है

पीड़ित जगवंत कृषक भारती कॉपरेटिव में बतौर सीनियर प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं. उनकी बेटी की शादी का समारोह मुरथल रोड स्थित एक निजी गार्डन में था. इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने रुपये से भरा बैग स्टेज के पास सोफे पर रख दिया और जब थोड़ी देर बाद बैग लेने आए तो वहां रखा हुआ नहीं मिला. बैग में तीन लाख रुपये की नकदी व अन्य सामान रखा हुआ था. उन्होंने आसपास बैग की तलाशी की, मगर बैग के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया. उन्होंने परिजनों व रिश्तेदारों को इस मामले से अवगत कराया. गार्डन प्रबंधन ने जब सीसीटीवी की फुटेज देखी तो एक युवक बैग उठा कर जाता दिखाई दे रहा है. फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज भी अपने कब्जे में ली है.



पांच दिन के अंदर घटी पांच घटना

शादी का सीजन शुरू होते ही चोर भी सक्रिय हो गए हैं. बीते पांच दिन के अंदर ही जिले में इस तरीके से चोरी किए जाने के पांच मामले सामने आ चुके हैं. इसे पहले सोमवार को गन्नौर में ऐसे ही शादी समारोह के दौरान 2 लाख की नकदी व आठ लाख रुपये के आभूषण चोरी हुए थे. वहीं, 1 नवंबर की रात को ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी जगदीश शर्मा की बेटी के शादी समारोह में उनका बैग चोरी हो गया थ. बैग में 70 हजार रुपये, दो घड़ियां और आर्टिफिशियल ज्वेलरी रखी हुई थी. सीसीटीवी में एक युवक बैग ले जाता दिखाई दिया था.

आरोपी की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी: जांच अधिकारी
Loading...

सोनीपत के सदर थाने में जांच अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि शादी समारोह में बैग चोरी किए जाने की शिकायत मिली थी. सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. इस मामले में जल्द ही आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: शिवसेना के हालात ऐसे, लड़ियो-झगड़ियो और छोटी बहू के गले पड़ियो: दुष्यंत चौटाला

सिरसा डेरे के संस्थापक शाह मस्ताना का जन्म दिवस आज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...