इनेलो कार्यकर्ताओं ने कविता जैन को दिखाए काले झंडे

सोनीपत में इनेलो कार्यकर्ताओं ने खट्टर सरकार की मंत्री कविता जैन को काले झंडे दिखाए. सोनीपत से भी हजारों कार्यकर्ता बाइक पर सवार होकर जींद रैली के लिए निकले जिसको कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने हरी झंडी दिखाई.

ETV Haryana/HP
Updated: February 15, 2018, 12:56 PM IST
इनेलो कार्यकर्ताओं ने कविता जैन को दिखाए काले झंडे
कविता जैन को काले झंड़े दिखाते इनेलो कार्यकर्ता
ETV Haryana/HP
Updated: February 15, 2018, 12:56 PM IST
जींद में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह युवा हुंकार रैली करने जा रहे हैं जिसमें सभी कार्यकर्ता मोटरसाइकिल पर सवार होकर रैली स्थल पर पहुंचेंगे. सोनीपत से भी हजारों कार्यकर्ता बाइक पर सवार होकर जींद रैली के लिए निकले जिसको कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने हरी झंडी दिखाई. इनेलो ने इस रैली का विरोध किया और कैबिनेट मंत्री कविता जैन को सोनीपत के बड़वासनी गांव के पास इनेलो कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए.

सुरक्षा के लिहाज से चप्पे चप्पे पर पैरामिल्ट्री फोर्स ओर पुलिस की तैनाती की गई है. कविता जैन ने कहा कि जींद को यह रैली हरियाणा के इतिहास की सबसे सफल रैली होगी. उन्होंने कहा विपक्ष को सिर्फ विरोध करने आता है.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को हरियाणा के जींद से पार्टी के 'मिशन-2019' का आगाज करेंगे. अमित शाह जींद में बाइक रैली करेंगे और बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर