लाइव टीवी
Elec-widget

मां के अवैध संबंधों के चलते मासूम की गई जान, प्रेमी ने बेइज्जती का बदला लेने के लिए की हत्या

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 29, 2019, 3:14 PM IST
मां के अवैध संबंधों के चलते मासूम की गई जान, प्रेमी ने बेइज्जती का बदला लेने के लिए की हत्या
आरोपी ने बच्चे के अपहरण और उसकी हत्या करने का गुनाह कबूल किया

पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसके मृतक शौर्य की मां के साथ अवैध संबध (Illicit Relation) थे. इस मामले में 6 महीने पहले शौर्य के दादा ने उसे पकड़ लिया था और उसकी काफी बेइज्जती (Insult) की थी. आरोपी के अनुसार उसने इस बेइज्जती का बदला (Revenge) शौर्य की हत्या (Murder) कर लिया.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के रिंढाणा गांव के रहने वाले 8 वर्षीय शौर्य का अपहरण कर उसकी हत्या (Kidnapped child murdered) मामले में पुलिस ने गांव के ही एक शख्स प्रमोद को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आज आरोपी प्रमोद को कोर्ट में पेश कर उसे एक दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर लिया है. 10 दिन पहले शौर्य के परिजनों ने अपने बेटे के अपहरण होने की आशंका जताई थी. इस मामले में पुलिस को तीन दिन पहले शौर्य का शव गांव के खेत में बने एक कमरे में मिला था. पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को कमरे से निकलवा कर उसे अपने कब्जे में लिया और फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भेज दिया था.

शक के आधार पर पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो शौर्य के परिजनों ने अपने बेटे की हत्या का शक गांव के ही कुछ युवकों पर जताया. इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर एक शख्स प्रमोद से गहनता से पूछताछ की तो उसने अपहरण और हत्या करने की बात कबूल कर ली. पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसके मृतक शौर्य की मां के साथ अवैध संबध थे. इस मामले में 6 महीने पहले शौर्य के दादा ने उसे पकड़ लिया था और उसकी काफी बेइज्जती की थी. आरोपी के अनुसार उसने इस बेइज्जती का बदला शौर्य की हत्या कर लिया. पुलिस के अनुसार अभी भी आरोपी से पूछताछ जारी है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

पुलिस को तीन दिन पहले शौर्य का शव गांव के खेत में बने एक कमरे में मिला था.


19 नवंबर को खेलने के दौरान लापता हुआ था बच्चा

घटना के संबंध में बरोदा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि 8 वर्षीय शौर्य गत 19 नवंबर को घर से गली में खेलने के लिए निकला था और फिर वह लापता हो गया. बच्चे के पिता मोहन ने अपहरण की आशंका जताते हुए FIR दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए आरोपी प्रमोद नामक युवक को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें - दो लड़कियों की मोहब्बत और फिर 7 फेरे, तीसरी लड़की की एंट्री हुई तो मचा कोहराम
Loading...

ये भी पढ़ें - फतेहाबाद : कोहरे के कारण सड़कों पर रेंगते दिखाई दिए वाहन, फसल के लिए लाभदायक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...