होम /न्यूज /हरियाणा /

सोनीपत: पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर कुल्हाड़ी से वार कर बदमाशों ने छीना रुपयों से भरा बैग

सोनीपत: पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर कुल्हाड़ी से वार कर बदमाशों ने छीना रुपयों से भरा बैग

पेट्रोल पंप में लाखों की लूट

पेट्रोल पंप में लाखों की लूट

Loot in Petrol Pump: लूट की इस पूरी वारदात को बदमाश महज 30-40 सेकंड में अंजाम देकर फरार हो गए. जाते वक्त बदमाशों ने वहां मौजूद लोगों को पिस्तौल भी दिखाया. बदमाशों के हमले में घायल सेल्समैन शमशेर तिहाड़ मलिक गांव सोनीपत का रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में बेखौफ बदमाशों का आतंक लगातार नजर आ रहा है. ताजा मामला बुधवार को सामने आया. जहां देर रात बाइक सवार हेलमेट पहने 2 बदमाशों ने सोनीपत के बहालगढ़ रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को महज़ 30 से 40 सेकंड में अंजाम दे डाला. लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए.  इस घटना के बाद पेट्रोल पंप मालिकों में दहशत का माहौल बन गया है.

लूट की ये वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो बदमाश बाइक से पेट्रोल पंप पर आते हैं. इसके बाद वे दोनों वहां सेल्समैन का रुपयों से भरा बैग पीछे से छीन लेते हैं. इससे पहले की सेल्मैन कुछ समझ पाता बदमाश उस पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर देते हैं. इसके बाद सेल्समैन जमीन में गिर पड़ता है.

लूट की इस पूरी वारदात को बदमाश महज 30-40 सेकंड में अंजाम देकर फरार हो गए. जाते वक्त बदमाशों ने वहां मौजूद लोगों को पिस्तौल भी दिखाया. बदमाशों के हमले में घायल सेल्समैन शमशेर तिहाड़ मलिक गांव सोनीपत का रहने वाला है. हालांकि अब शमशेर का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर है.

शमशेर के साथ पेट्रोल पंप पर काम करने वाले अमन नाम के कर्मी ने बताया कि बदमाशों नें शमशेर के कंधे पर दो वार किया है. जबकि सिर में एक जगह टांके लगे हैं. जब उससे पूछा गया कि कितने की लूट हुई है तो उसने बताया कि अभी कंफर्म नहीं है कि कितने की लूट हुई है क्योंकि बदमाशों द्वारा जो बैग छीना गया है उसमें रसीद भी थी. हालांकि बाद में उसने दबी जुबान में बताया कि बैग में लाखों रुपये थे.

Tags: Haryana news, Loot

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर