गोहाना: महिला से परेशान होकर स्वर्णकार ने गोली मारकर की आत्महत्या

पुलिस ने मौके से विनोद की लाइसेंसी पिस्तौल बरामद की. पिस्तौल में चली हुई एक गोली का खोल मिला.

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 5:36 PM IST
गोहाना: महिला से परेशान होकर स्वर्णकार ने गोली मारकर की आत्महत्या
स्वर्णकार ने की आत्महत्या
Sunil Jindal
Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 5:36 PM IST
गोहाना से रोहतक बाईपास पर कार में संदिग्ध परिस्थिति में गोहाना के एक स्वर्णकार का शव मिला. स्वर्णकार की मौत गोली लगने हुई है. सूचना मिलने पर शहरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. प्राथमिक जांच में पाया गया कि विनोद ने खुद की रिवाल्वर से गोली मार की सुसाइड किया गया. पिस्तौल में एक गोली थी व मौके से एक ही खोल बरामद किया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. वहीं परिजनों का आरोप है कि एक महिला से परेशान होकर विनोद ने ऐसा कदम उठाया गया.

मृतक विनोद पुत्र चमन लाल महम मोड के पास ज्वेलरी की दुकान कर रखी थी. विनोद मंगलवार को दिल्ली से आया था. विनोद ने अपने भतीजे सूनील वर्मा ऊर्फ सोनू से व्हाटसएप पर चेट के दौरान बताया कि दिल्ली के आजाद पुर निवासी महिला को सब कुछ देने के बाद भी बहुत ज्यादा परेशान कर रही है. मार्केट से उठाए गए पैसे वापस देने का दबाव बना हुआ है. उसके बाद करीब 11 बजे विनोद ने अपने भतीजे सोनू को रोहतक बाइपास पर बुला लिया.

लाइसेंसी पिस्तौल बरामद

वहां पर बातचीत करने के बाद सोनू को वापस घर भेज दिया. कुछ देर बाद सूचना मिली की विनोद ने अपनी पिस्तौल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली है. परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की इकाई एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से विनोद की लाइसेंसी पिस्तौल बरामद की. पिस्तौल में चली हुई एक गोली का खोल मिला.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने घटना स्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया. शहरी थाना प्रभारीह महीपाल का कहना है कि मृतक विनोद की गाड़ी में उसका शव मिला है, जिसको गोली लगी हुई है और विनोद के पास ही उसकी लाइसेंसी पिस्तौल पड़ी मिली है. मौके से  गोली का खाली खोल मिला है. परिजनों की शिकायत के आधार पर ही आगे की चांज शुरू की जाएगी.

यह भी पढ़ें: कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान
Loading...


हरियाणा की बेटी सोनम ने बुल्गारिया में लहराया तिरंगा, वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 5:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...