लाइव टीवी

JJP के प्रत्याशी अमित बिंदल ने कहा, BJP जुमलेबाजी कर जनता को बेवकूफ बना रही है
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 3, 2019, 12:38 PM IST
JJP के प्रत्याशी अमित बिंदल ने कहा, BJP जुमलेबाजी कर जनता को बेवकूफ बना रही है
अमित बिंदल ने बीजेपी उम्मीदवार के बारे में कहा कि वह सिर्फ जुमलेबाजी ही करते हैं.

अमित बिंदल ने बीजेपी उम्मीदवार के बारे में कहा कि वह सिर्फ जुमलेबाजी ही करते हैं और जनता को बेवकूफ बनाने का काम करते हैं.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा की जेजेपी पार्टी ने सोनीपत (Sonipat Assembly Seat) से अमित बिंदल (Amit Bindal) को टिकट दे ​दी है. अमित बिंदल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह सोनीपत जनता के मुद्दे को लेकर उनके बीच जाएंगे. सोनीपत में सबसे बड़ा मुद्दा सीवरेज का रहा है. सीवरेज के मुद्दे को ना ही कांग्रेस ने और ना ही बीजेपी सरकार ने हल किया है. वहीं अमित बिंदल ने बीजेपी (Bjp) उम्मीदवार के बारे में कहा कि वह सिर्फ जुमलेबाजी ही करते हैं और जनता को बेवकूफ बनाने का काम करते हैं.

मेरे मुकाबले में बीजेपी का उम्मीदवार है, उसे हराएंगे: अमित बिंदल

अमित बिंदल ने कहा कि इस बार सोनीपत से नई पार्टी जेजेपी ही जीतेगी और उनके मुकाबले में बीजेपी का प्रत्याशी खड़ा है. उन्होंने कहा है कि वह बीजेपी के उम्मीदवार को हराने का काम करेंगे.

'बुजुर्गों का पेंशन 2000 रुपये से बढ़ाकर 5100 रुपये कर देंगे'



उन्होंने कहा कि सोनीपत में मुद्दों की भरमार है. मतलब सोनीपत में समस्याएं ही समस्याएं हैं. हमारे मेनिफेस्टो में बुजुर्गों की सुरक्षा को प्राथमिकता दी गई है. जेजीपी की सरकार आते ही हम सबसे पहले वृद्धा पेंशन (Old Age Pension) को 2000 रुपये से बढ़ाकर 5100 रुपये कर देंगे. बुजुर्गों को पेंशन लेने के लिए लाइन में लगने की जरूरत नहीं होगी. हम बुजुर्गों को उनके घर पर पेंशन पहुंचाने जाएंगे.

राज्य की नौकरियों में 75 % नौकरी स्थानीय युवाओं को देंगे

अमित बिंदल ने कहा कि देश की सबसे बड़ी समस्या रोजगार (Employment) की है. हरियाणा में भी रोजगार की समस्या सबसे बड़ी है. हमारी सरकार राज्य में आने के बाद हम राज्य की नौकरियों में 75 फीसदी नौकरी स्थानीय युवाओं को देंगे. हम यह नौकरियां केवल सरकारी क्षेत्रों में ही देंगे, ऐसा नहीं है. हम युवाओं को उनकी योग्यता के हिसाब से प्राइवेट सेक्टर में भी नौकरियां दिलवाएंगे.

प्राइवेट स्कूलों से सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाएंगे

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार राज्य में आई तो हम प्राइवेट स्कूलों और प्राइवेट हॉस्पिटलों में मनमानी फीस वसूलने पर अंकुश लगाएंगे. हम सरकारी स्कूलों को प्राइवेट स्कूलों से बेहतर बनाएंगे.

यह भी पढ़ें:  BJP हाईकमान ने जताया भरोसा, पानीपत शहरी सीट से प्रमोद विज को बनाया उम्मीदवार

हरियाणा विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 84 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 12:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर