लाइव टीवी

JJP नेता रणधीर सिंह मलिक और उनके साथियों पर दो दर्जन बदमाशों ने की गोलियों की बौछार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 12:47 PM IST
JJP नेता रणधीर सिंह मलिक और उनके साथियों पर दो दर्जन बदमाशों ने की गोलियों की बौछार
दर्जन भर से बदमाशों ने जमीनी विवाद के चलते गन्नौर से जेजेपी उम्मीदवार रणधीर मलिक और उसके समर्थकों पर फायरिंग कर दी.

सोनीपत जिले में गन्नौर सीट से जेजेपी के उम्मीदवार रणधीर सिंह मलिक पर दो दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने गोलियों की बौछार कर दी. वे बाल बाल बच गए.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गन्नौर में जन नायक जनता पार्टी (JJP Leader) के उम्मीदवार रणधीर सिंह मलिक (Randhir Singh Malik) पर दो दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने गोलियों (Fire Bullets) की बौछार कर दी. इस हमले में रणधीर सिंह मलिक और उसके साथ बाल बाल बच गए. इस घटना के पीछे की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है. इस वारदात को मलिक के साथियों ने मोबाइल फोन में कैद कर ली. यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में गोलियां चलीं.

जमीनी विवाद के चलते चली गोलियां

जमीनी विवाद के चलते 2 दर्जन बदमाशों ने गन्नौर से जेजेपी उम्मीदवार रणधीर मलिक और उसके समर्थकों पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में रणधीर मलिक और उसके समर्थक बाल बाल बच गए. ताज्जुब की बात यह है कि इस पूरी घटना के समय सोनीपत की पुलिस मौके पर मौजूद रही. गौरतलब है कि सोनीपत कैबिनेट मंत्री कविता जैन का गृह जिला है.

Fire Bullets
इस पूरी घटना के समय सोनीपत की पुलिस मौके पर मौजूद रही.


घटनास्थल पर पुलिस थी मौजूद

इस वारदात के बाद रणधीर सिंह मलिक ने बताया कि मेरी जमीन पर कुछ बदमाश कब्ज़ा करने आए थे. उन्होंने मुझ पर और मेरे साथियों पर फायरिंग की.  उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस भी मौजूद थी.


Loading...

इस मामले की जांच कर रहे थाना सदर एसएचओ महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते फायरिंग हुई है. इस मामले की जांच जारी है. वहीं इस मामले में एसएचओ साहब पुलिस की मौजूदगी में फायरिंग वाले मामले में कन्नी कटाते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें : दादरी:खेतों में उतरेगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हेलिकॉप्टर,15 को होगी रैली

लंदन की 1 करोड़ वाली नौकरी छोड़ हरियाणा में चुनाव लड़ने उतरीं नौक्षम चौधरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 8:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...