लाइव टीवी

BJP के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, सीएम खट्टर की तारीफों के बांधे पुल

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 18, 2019, 3:22 PM IST
BJP के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, सीएम खट्टर की तारीफों के बांधे पुल
जेपी नड्डा ने भीमराव अंबेडकर को लेकर विपक्ष को घेरा

नड्डा ने कहा कि हरियाणा में पहले कहा जाता था कि यहां पैसे की सरकार है, लेकिन अब यहां एक ईमानदार मुख्यमंत्री कमान संभाल रहा है.

  • Share this:
सोनीपत. खरखोदा में मंगलवार को बीजेपी (BJP) ने अनुसूचित जाति कार्यकर्ता सम्मेलन रखा जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शिरकत की. जेपी नड्डा ने भीमराव अंबेडकर को लेकर विपक्ष को घेरा. उन्होंने जवाहरलाल नेहरू से लेकर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) तक कटाक्ष किया और हरियाणा में  चुनावी तैयारियों को एक नई दिशा दी.

हरियाणा के सोनीपत के खरखोदा में आयोजित अनुसूचित जाति कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भीमराव अंबेडकर  अनुसूचित जातियों का मसीहा बताया. उन्होंने कहा कि भीमराव अंबेडकर को हराने के लिए लाल नेहरू ने काम किया और बीजेपी सरकार ने जो अनुसूचित जातियों के लिए कार्य किए हैं, वह सराहनीय है.

हुड्डा पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि हमने धारा 370 हटा दी है और अब हम कश्मीर में विकास की एक नई बयार लिखेंगे. उन्होंने कहा कि हुड्डा राज में पूरे प्रदेश में नौकरियां पैसे के बलबूते बांटी जाती थी, लेकिन मनोहर सरकार में ऐसा नहीं हुआ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार में ट्रांसफर के नाम पर मनमानी की जाती थी लेकिन मनोहर सरकार में पारदर्शिता लाई गई है.

सीएम खट्टर की तारीफ की

नड्डा ने कहा कि हरियाणा में पहले कहा जाता था कि यहां  पैसे की सरकार है, लेकिन अब यहां एक ईमानदार मुख्यमंत्री कमान संभाल रहा है. इस दौरान उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जमकर तारीफ की. खट्टर सरकार द्वारा किए गए कार्यों की भी सराहना की.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार के इस फैसले की वजह से राजनीति में आई बबीता फोगाट
Loading...

ये भी पढ़ें- सुरजेवाला का बयान- कोई कांग्रेस का लीडर भी मेरे खिलाफ कान में फूंक मारने आएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...