मर्डर और लग्जरी गाड़ी चोरी करने का आरोपी कपिल चिटाना गिरफ्तार, 75 हजार का है ईनाम

सोनीपत की सीआईए 2 टीम ने कई महीनों से फरार चल रहे कुख्यात बदमाश कपिल चिटाना को गिरफ्तार कर लिया है.
सोनीपत की सीआईए 2 टीम ने कई महीनों से फरार चल रहे कुख्यात बदमाश कपिल चिटाना को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार बदमाश पर दिल्ली और हरियाणा की पुलिस (Delhi And Haryana Police) ने ₹75000 का नकद इनाम रखा हुआ है. कपिल चिटाना (Kapil Chitana) दिल्ली से लग्जरी गाड़ियां लूटकर नागालैंड में ले जाकर बेच देता था.

  • Share this:
सोनीपत. सोनीपत (Sonipat) की सीआईए टू की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सोनीपत की सीआईए 2 टीम ने कई महीनों से फरार चल रहे कुख्यात बदमाश कपिल चिटाना (Kapil Chitana) को गांव चिरस्मी के मोड़ से गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. गिरफ्तार बदमाश पर दिल्ली और हरियाणा की पुलिस ने ₹75000 का नकद इनाम रखा हुआ है. कपिल चिटाना दिल्ली से लग्जरी गाड़ियां लूटकर नागालैंड में ले जाकर बेच देता था. पुलिस कपिल को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि उस पर चल रही अन्य आपराधिक वारदातों का खुलासा हो सके.

दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने चिटाना पर रखा था ईनाम

सोनीपत सीआईए टू की गिरफ्त में दिखाई देने वाला यह शख्स कोई मामूली बदमाश नहीं है. यह सोनीपत के कुख्यात बदमाश संदीप चिटाना की गैंग का अहम सदस्य है. इसका नाम कपिल चिटाना है. इस बदमाश ने दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस की नाक में कई महीनों से दम कर रखा था. कपिल चिटाना पर फरीदाबाद में हुई हत्या और दिल्ली में लग्जरी गाड़ियों की लूट के कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. दिल्ली पुलिस ने तो इस पर ₹50,000 का इनाम भी रखा था और हरियाणा पुलिस की ओर से इस पर ₹25,000 का इनाम रखा था.



Sandeep dsp
सोनीपत के डीएसपी संदीप कुमार ने कहा कि हमने बदमाश चिटाना को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

दिल्ली से गाड़ी चोरी कर थाईलैंड ले जाकर बेचने का आरोप

सोनीपत के डीएसपी संदीप कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हमारी सीआईए 2 की टीम कुख्यात बदमाश कपिल चिटाना को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. कपिल पर फरीदाबाद में एक हत्या और दिल्ली में सात लग्जरी गाड़ियों की लूट की वारदातें शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल को जल्दी बनाएंगे स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी- संदीप सिंह, मंत्री

पलवल: खेत पर जा रही नाबालिग लड़की से युवक ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज