Assembly Banner 2021

Kisan Aandolan: सिंघु बॉर्डर पर 18 साल के किसान की हार्ट अटैक से मौत

हार्ट अटैक से किसान की मौत. कॉन्सेप्ट इमेज.

हार्ट अटैक से किसान की मौत. कॉन्सेप्ट इमेज.

Farmer Death: सिंघु बॉर्डर पर किसानों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर किसानों की मौत का सिलसिला रुकने  का नाम नहीं ले रहा है. आज जहां बॉर्डर पर युवा किसान दिवस (Yuva Kisan Divas) मनाया जा रहा है, वहीं सिंघु बॉर्डर पर एक युवा किसान की मौत हो गई. युवा किसान नवजोत खेड़ी जट्टा पटियाला पंजाब का रहने वाला था और 22 फरवरी को आंदोलन में शामिल हुआ था. बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने से मौत हुई है. नवजोत परिवार में एकलौटा बेटा था. जवान किसान की मौत के  बाद परिवार में गम का माहौल है. वहीं किसानों की ओर से मुआवजे की मांग की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है और इसी बीच किसान तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार डटे हुए हैं. लेकिन इस दौरान लगातार दुखद खबर भी सामने आ रही हैं. किसानों की मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आज जहां सभी किसानों द्वारा युवा दिवस मनाया जा रहा है. वहीं सिंघु बॉर्डर पर युवा किसान की मौत के बाद मातम पसरा हुआ है.

जांच में जुटी पुलिस



मृतक युवा किसान नवजोत खेड़ी जट्टा पटियाला पंजाब का रहने वाला था और 22 फरवरी को आंदोलन में शामिल हुआ था. पुलिस जांच अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि सोनीपत के सिंघु बॉर्डर पर किसान की मौत हुई है. मृतक की आयु 18 साल है. मृतक युवा किसान नवजोत खेड़ी जट्टा पटियाला पंजाब का रहने वाला था और 22 फरवरी को आंदोलन में शामिल हुआ था. फिलहाल पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और मामले में जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज