Assembly Banner 2021

Kisan Aandolan: सिंघु बॉर्डर पर ऑडी कार में आए युवकों ने चलाई गोलियां, लंगर को लेकर हुआ विवाद

सिंघु बॉर्डर पर युवकों ने की हवाई फायरिंग

सिंघु बॉर्डर पर युवकों ने की हवाई फायरिंग

Firing at Singhu Border: बदमाशों ने 3 राउंड फायरिंग की, और फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने इस घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
सोनीपत. सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) के पास रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. चंडीगढ़ (Chandigarh) नंबर गाड़ी में सवार होकर कुछ अज्ञात बदमाश टीडीआई सिटी के नजदीक लंगर चखने के बहाने पहुंचे. वहीं, मौके पर फायरिंग कर बदमाश फरार हो गए हैं. कुंडली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और आसपास लगे हुए सीसीटीवी को खंगाल रही है.

किसान आंदोलन में शामिल किसानों की मानें तो चंडीगढ़ की ऑडी गाड़ी में सवार होकर अज्ञात बदमाश आए थे और लंगर चखने और पीने के पानी के बहाने पहुंचे. मौके पर बदमाशों ने हवाई फायर किए. बदमाशों द्वारा थोड़ी-थोड़ी दूरी पर तीन अलग-अलग जगह पर फायर किए गए हैं. किसान आंदोलन में हवाई फायर होना अपने आप में बड़ी बात है और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Youtube Video




किसान आंदोलनकारियों के अनुसार, देर रात कुछ अज्ञात बदमाश एक गाड़ी में सवार होकर सिंघु बॉर्डर के नजदीक टीडीआई सिटी के सामने लंगर चखने और पानी पीने के बहाने पहुंचे थे. वहीं, मौके पर बदमाशों ने तीन हवाई फायर किए और मौके से फरार हो गए. किसानों का कहना है कि किसी साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया है, ताकि हरियाणा और पंजाब के किसानों में तकरार बन जाए. ये युवक पंजाब के बताए जा रहे थे और हरियाणा वालों के साथ झगड़ा कर रहे थे.
मौके पर पहुंचे कुंडली एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि जो भी उचित कार्रवाई होगी, टीम गठित कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज