लाइव टीवी

जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 14, 2019, 11:47 AM IST
जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी
चुनावी सभा को संबोधित करते हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्ट्र

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने सोनीपत के खरखोदा से चुनाव लड़ रहीं बीजेपी प्रत्याशी मीना अग्रवाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी जिससे कांग्रेसी तिलमिला गए हैं.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) का प्रचार अभियान जोरों पर है. इसी क्रम में रविवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सोनीपत के खरखोदा पहुंचे. सीएम मनोहर लाल मंच से कांग्रेस के लिए कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जिससे कांग्रेसी तिलमिला गए. भाषण में सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी ने जब से इस्तीफा दिया तब से कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए पूरे देश में योग्य व्यक्ति की तलाश हुई लेकिन आखिरकार कौन बना...खोदा पहाड़ और निकली मरी हुई चुहिया. कांग्रेसी उनके इस वाक्य को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) पर निशाना मान रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष पद की तलाश में निकली मरी हुई चुहिया : खट्टर 

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सोनीपत के खरखोदा से चुनाव लड़ रहीं बीजेपी प्रत्याशी मीना नरवाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. सीएम खट्टर ने भाषण के दौरान जनता से कहा कि परिवारवाद से बच के रहना चाहिए. सेंटर में भी परिवारवाद वाली एक पार्टी है, जिसे आप जानते हैं. एक तो पप्पू दूसरी मम्मी. दोनों की अलग-अलग पार्टी हो गई है. लोकसभा चुनाव हारने के बाद राहुल गांधी ने इस्तीफा दिया था तब उनके रुख से लग रहा था कि देश की राजनीति से परिवारवाद समाप्त करने की पहल हुई है.  कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए पूरे देश में घूमी लेकिन आखिरकार हुआ वही- खोदा पहाड़ निकली मरी हुई चुहिया.

मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा- अगले पांच साल में 3 हजार रुपए भी ज्यादा हो जाएगी वृद्धावस्था पेंशन


चौटाला खानदान से बचकर रहने की दी नसीहत 

मुख्यमंत्री खट्टर ने दुष्यंत चौटाला के परिवार को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने ने कहा कि पिता तो जेल में बैठा है और बेटा सीएम बनने के सपने देख रहा है. चौटाला खानदान से बच के रहना.. हमने बड़े राजकुमार को तो हिसार में हराया और छोटे को जींद में. भाषण के बाद मीडिया से बातचीत में सीएम ने कहा कि वृद्धावस्था पेंशन अगले पांच साल में तीन हजार रुपए कर दी जाएगी. अभी प्रदेश में इस पेंशन की राशि दो हजार रुपए महीना है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा: BJP ने जारी किया मेनिफेस्टो, 200 लोगों के सुझावों को दी जगह
Loading...

PAK को राजनाथ सिंह की नसीहत- आतंकवाद मिटाओ वरना कई हिस्सों में बंट जाओगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 8:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...