लाइव टीवी

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने गोलियों से एक शख्स को भून डाला, कुछ माह पहले पिता की हुई थी हत्या

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 25, 2019, 7:56 PM IST
लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने गोलियों से एक शख्स को भून डाला, कुछ माह पहले पिता की हुई थी हत्या
बदमाशों ने अनिल को 16 गोलियां मारी. (सांकेतिक तस्वीर)

सोनीपत जिले में अनिल नाम के शख्स को लॉरेन्स बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के शार्प शूटरों ने गोलियां से भून डाला. अनिल (Anil) को बदमाशों ने 16 गोलियां मारी. कुछ माह पूर्व अनिल के पिता की हत्या (Murder) भी इसी गैंग के शूटरों ने की थी.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों का आतंक जारी है. सोमवार को सोनीपत के गांव नाहरा निवासी अनिल की बेरहमी से गोलियां (Fired Bullet) मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. बदमाशों ने अनिल को 16 गोलियां मारी. अनिल की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना को गांव छहतेरा के पास कार सर्विस स्टेशन में अंजाम दिया गया.

बता दें, इसी साल 9 मार्च को अनिल के पिता की भी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. अनिल के पिता जगबीर की हत्या का आरोप लॉरेन्स बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के शार्प शूटर राजू बसोदी व अक्षय पलड़ा पर पर लगा था. अब बेटे अनिल की हत्या का शक शार्प शूटर राजू बसोदी पर ही जताया जा रहा है.

इस घटना की खबर मिलते ही सोनीपत क्राइम ब्रांच की टीमें और कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया.

Murder
वर्ष 2019 के 9 मार्च को अनिल के पिता की भी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी.


इन राज्यों को शार्प शूटर राजू बसौदी की है तलाश
सोनीपत के राजू बसौदी ने इस साल जून माह में लारेंस गिरोह की कमान संभाली थी. यह खुलासा तब एसटीएफ ने किया था. राजू बसोदी की हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब पुलिस को बहुत लंबे समय से है.

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम टोल पर जाम और झंझट से छुटकारा के लिए अब लागू होगा फास्ट टैग सिस्टम
Loading...

JJP नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा, Ex CM भूपिंदर हुड्डा जल्द ही भेजे जाएंगे जेल

पिटाई के बाद वीरभान को लेकर भटकती रही पत्नी, 'आयुष्मान' का नहीं मिला लाभ, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 7:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...