सोनीपत: शराब कारोबारी ने लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को मारी गोली, मौत

सोनीपत में शराब व्यापारी ने की आत्महत्या
सोनीपत में शराब व्यापारी ने की आत्महत्या

Businessman Commit Suicide: गोली चलने की आवाज सुनकर गोदाम के कर्मियों मौके पर पहुंचे और ऑफिस का दरवाजा तोड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 8:04 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के अग्रसेन चौक के पास स्थित एल-1 गोदाम के अंदर ऑफिस में शराब कारोबारी ने बुधवार करीब पौने चार बजे लाइसेंसी पिस्तौल से सिर में गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. हरबीर सिंह का शव गोदाम के ऑफिस में रखे बेड पर पड़ा मिला. बेड पर ही पिस्तौल (Pistol) और मोबाइल मिला है. गोली चलने की आवाज सुनकर गोदाम के कर्मियों मौके पर पहुंचे और ऑफिस का दरवाजा तोड़ा. इसके बाद पुलिस (Police) को सूचना दी गई.

बता दें कि विकास नगर निवासी हरबीर सिंह शराब कारोबारी थे. उसका अग्रसेन चौक पर शराब का गोदाम है. बुधवार को करीब साढ़े तीन बजे घर से गोदाम पर पहुंचा था. उसने ऑफिस पर पहुंचकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. कर्मचारियों ने बताया कि कुछ देर बाद उन्हें गोली चलने की आवाज सुनी. कर्मचारी ऑफिस की ओर दौड़े, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था.

आत्महत्या के कारणों का नहीं हो पाया खुलासा



वहीं पुलिस ने बताया कि कर्मचारियों ने इसकी सूचना परिवार के लोगों को दी और दरवाजा तोड़ दिया. अंदर बेड पर हरबीर सिंह का शव पड़ा था और पास में पिस्तौल और मोबाइल थे. सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने एफएसएल टीम के जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया. आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है.
पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि शराब कारोबारी ने अपनी पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या की है. पुलिस ने हर पहलू को लेकर जांच शुरू कर दी है. मौके से एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं. अभी परिजनों के बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज