लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी सुप्रीमो राजकुमार सैनी ने कहा- हमारी हार नहीं, जीत हुई है

पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि जनता ने भाजपा को पारदर्शिता का आइना दिखा दिया.

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो राजकुमार सैनी ने गोहाना के सभी मतदाताओं का धन्यवाद किया. साथ ही कहा कि आप सभी ने इतना सारा प्यार दिया और वोट दिए, हमारी हार नहीं जीत हुई है.

  • Share this:
सोनीपत. लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी (Loktantra Suraksha Party) के सुप्रीमो राजकुमार सैनी (Rajkumar Saini) ने गोहाना पहुंच कर भाजपा (BJP) पर निशाना साधा. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 75 पार करने का नारा दिया था, लेकिन पूरी कैबिनेट चुनाव हार गई. जनता ने पारदर्शिता का आइना दिखा दिया. उन्होंने कहा कि ज्यादातर सीटों पर भाजपा लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की वजह से हारी है. भाजपा 40 सीटों पर सिमट कर रह गई. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भाजपा की सीटें 4 भी नहीं रहेंगी.

राजकुमार सैनी ने गोहाना के सभी मतदाताओं का धन्यवाद किया. साथ ही कहा कि आप सभी ने इतना सारा प्यार दिया और वोट दिए, हमारी हार नहीं जीत हुई है. उन्होंने कहा कि ताकतवर लोगों ने धनबल का प्रयोग कर सत्ता हथियाने का काम किया.

राजकुमार सैनी ने गोहाना के सभी मतदाताओं का धन्यवाद किया.


सुख-दुख में साथ रहेंगे

पूर्व सांसद सैनी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि 2005 में जब टिकट कटी तो साबू ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज खड़ी कर हजारों बच्चों को रोजगार देने का काम किया. ऐसे ही 2009 में जब चुनाव लड़ा तो जनता ने आशीर्वाद नहीं दिया. फिर दोबारा से इंडिया स्टील के नाम से इंडस्ट्री खड़ी कर हजारों बच्चों को रोजगार देने का काम किया.

ऐसे ही 2014 से 2019 के बीच गरीब शोषित वंचित पिछड़ा वर्ग के लोगों के हकों की लड़ाई लड़ी. उन्होंने कहा कि आज फिर 2019 में कार्यकर्ताओं को घबराने की जरूरत नहीं है. देश या विदेश में एक बड़ी इंडस्ट्री खड़ी करके सभी कार्यकर्ताओं को रोजगार देने का काम करूंगा. उन्होंने कहा कि गोहाना में विधायक बनने नहीं जनता को न्याय दिलाने के लिए आया था. उन्होंने जनता से कहा कि वह हमेशा उनके सुख-दुख में मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें - दीपावली की रात माता के मंदिर में चोरी, CCTV में कैद हुए 2 चोर

ये भी पढ़ें - बिजली ऑपरेटर ने शराब के नशे में लाठी से पीट पीटकर की अकाउंटेंट की हत्या

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.