सोनीपत : मॉडल टाउन के PNB में दिनदहाड़े लूट, दो बदमाश ले गए 8 से 10 लाख रुपये

सोनीपत के मॉडल टाउन स्थित पीएनबी में लूट की वारदात के बाद अपराधियों का सुराग तलाशती पुलिस.

दिनदहाड़े हुई यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. लूट की इस वारदात को दो बदमाशों ने अंजाम दिया है. एक के हाथ में चाकू था, जबकि दूसरे के हाथ में बंदूक थी. दोनों बदमाश लाल रंग की बाइक पर आए थे, जिस पर नंबर प्लेट नहीं था.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में शुक्रवार को लूट की वारदात हुई. सोनीपत में सबसे व्यस्त जगह मॉडल टाउन में इस वारदात को दो बदमाशों ने अंजाम दिया. बैंक से 8 से 10 लाख रुपये की लूट हुई है. इस वारदात को दोनों बदमाशों ने दिनदहाड़े अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू और गन पॉइंट पर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पीएनबी के स्टाफ और ग्राहक सदमे में हैं. फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीमों सहित डीएसपी ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है. बैंक में हुई लूट की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सोनीपत के मॉडल टाउन स्थित पीएनबी में हुई इस सनसनीखेज वारदात में एक बदमाश मेन गेट पर खड़ा रहा तो दूसरे ने कैशियर की कनपटी पर गन लगाई और कैश लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश बिना नंबर की लाल कलर की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे. वारदात के वक्त बैंक में मौजूद ग्राहकों ने बताया कि दो बदमाश थे. एक के हाथ में चाकू था तो दूसरे के हाथ में बंदूक थी. जिसके हाथ में बंदूक थी वह कैशियर के पास गया और कहा कि जल्द से जल्द जितना भी कैश है, बैग में डाल दो.

वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी हंसराज ने बताया कि प्राथमिक जांच में 8 से 10 लाख रुपये की लूट बताई जा रही है. फिलहाल चारों तरफ नाकेबंदी करवा दी गई है और जल्द से जल्द इन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद हुए हैं. जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.