हरियाणवी छोरे के प्यार में अमेरिका से सोनीपत पहुंची अंग्रेजी मैम, नहला रही भैंस, भाया गांव का कल्चर
Sonipat News in Hindi

हरियाणवी छोरे के प्यार में अमेरिका से सोनीपत पहुंची अंग्रेजी मैम, नहला रही भैंस, भाया गांव का कल्चर
भैंस को नहलाते हुए एश्लिन और अमित

अमित ने बताया कि अमेरिका (America) से भारत पहुंची एश्लिन को भी हरियाणवी कल्चर (Haryanavi Culture) खूब पसंद आ रहा है. लॉकडाउन की वजह से एश्लिन गांव में ही रह रही हैं.

  • Share this:
सोनीपत. कहते हैं प्यार अंधा होता है, लेकिन ये कोई ब्लाइंड लव स्टोरी नहीं है. इस प्यार में कसमें हैं, वादे हैं और जिंदगी भर एक दूसरे का साथ निभाने का इरादा भी है. लॉकडाउन (Lockdown) के दौर में आपने मोहब्बत (Love) की कई कहानियां सुनीं होंगी. लेकिन ये कहानी है अमित और एश्लिन की है, जिनके प्यार की चर्चा आज सोनीपत की गली-गली में है. देसी छोरे के प्यार की दीवानगी एल्शिन को अमेरिका से सोनीपत ले आई. साल 2018 में सोशल मीडिया के जरिये अमित और एश्लिन की दोस्ती हुई और दोस्ती जब प्यार में बदली तो लॉकडाउन में मोहब्बत की अग्निपरीक्षा है.

लॉकडाउन खुलने पर शादी

सोनीपत के बलि कुतुबपुर गांव के रहने वाले अमित अमेरिका तो नहीं जा सके. लेकिन सात समंदर पार कर एश्लिन सोनीपत जरूर पहुंच गई. फिलहाल घरवालों की सहमति से दोनों ने मंगनी कर ली है और लॉकडाउन खुलने पर कोर्ट मैरिज का इंतजार है.



एश्लिन




एश्लिन को भा रहा हरियाणवी कल्चर

एश्लिन को हरियाणवी कल्चर भी खूब भा रहा है लॉकडाउन की वजह से वो गांव में ही रह रही है. वो भैसों के नहलाने से लेकर रसोई के काम भी कर रही हैं. अमित और एश्लिन के प्यार के चर्चे आज गली-मोहल्ले में है. दोनों के प्यार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि दुनिया बहुत छोटी है और प्यार अगर सच्चा हो तो उसे मंजिल जरूर मिलती है.

अमित और एश्लिन


एश्लिन को भाया हरियाणवी कल्चर

अमित ने बताया कि अमेरिका से भारत पहुंची एश्लिन को भी हरियाणवी कल्चर खूब पसंद आ रहा है. लॉकडाउन की वजह से एश्लिन गांव में ही रह रही हैं. एश्लिन गांव में रहकर सारे काम कर रही हैं. वह भैंसों के नहलाने से लेकर रसोई के काम भी कर रही हैं.

भारत के लोग अच्छे

वहीं एश्लिन ने बताया कि वो पहली बार भारत आई है. यहां के लोगों की तारीफ करते हुए एश्लिन ने कहा कि भारत के लोग बहुत अच्छे हैं. मैं भारत आकर बहुत खुश. अब मुझे लॉकडाउन खुलने का इंतजार है, जिसके बाद मैं अमित से शादी कर सकूंगी.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading