सोनीपत: शराब के नशे में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, शव को खेतों में दफ़नाया
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: शराब के नशे में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, शव को खेतों में दफ़नाया
हत्या कर शव को दफनाया

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत (Death) के घात. मृतका की बेटी रोने (Cry) लगी तो हुआ मामले का खुलासा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 11:14 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी द्वारा शराब के नशे में अपनी प्रेमिका की हत्या (Murder) कर दी गई. सोनीपत जिले की फ़ौजी कॉलोनी में श्रवण और सविता पिछले चार महीने से एक साथ रह रहे थे. दोनों बिहार के बेगूसराय के रहने वाले थे. दोनों का किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया. गुस्से में श्रवण ने सविता का बेरहमी से गला दबाकर उसे मौत (Death) की नींद सुला दिया.

प्रेमिका की हत्या करने के बाद आरोपी श्रवण ने अपने दोस्त को बुलाया. श्रवण ने बृजेश नाम के साथी के साथ मिलकर सविता के शव को गढ़ शाहजनपुर के श्मशान घाट के पास ले गया. वहां जाकर दोनों ने सविता के शव को खेतों में दफना दिया. लेकिन जैसे ही शाम हुई तो सविता की बेटी रोने लगी और चुप नहीं हुई. मकान मालिक को शक हुआ तो उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी युवक से मामले की पूछताछ की. पुलिस की जांच में श्रवण टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल लिया.

मकान मालिक ने पुलिस को दी सूचना



इस वारदात की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि फौजी कॉलोनी की रहने वाले जितेंद्र ने शिकायत दी थी कि मेरे मकान में श्रवण नाम का एक किराएदार रहता है. उसके साथ एक महिला सविता भी रहती है. उसने उसकी हत्या कर बाइक पर ले जाकर उसके शव को खुर्द बुर्द किया है.
दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा

इस मामले में हमने मुकदमा दर्ज कर श्रवण और बृजेश को गिरफ्तार किया है. दोनों ने अपना गुनहा कबूल कर लिया है. सविता के शव गांव गढ़ शाहजनपुर के शमशान घाट के पास खेतों से बरामद कर लिया है. दोनों को आज कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज