प्रेमी युगल ने एक दूसरे का थाम हाथ और ट्रेन के सामने लगा दी छलांग

सोनीपत में बारोट और राठधना स्टेशन के बीच रविवार को एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 26, 2019, 11:45 AM IST
प्रेमी युगल ने एक दूसरे का थाम हाथ और ट्रेन के सामने लगा दी छलांग
सोनीपत में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 26, 2019, 11:45 AM IST
हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में बारोट और राठधना स्टेशन के बीच रविवार को एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि यह दोनों काफी समय से एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों ने सुपर एक्सप्रेस (Super Express) के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. मामले की सूचना मिलते ही जीआरपी (GRP) की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. मृतकों की पहचान अरुण और अंजली के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

जानकारी के अनुसार] घटना बारोट ओर राठधाना रेलवे स्टेशन के बीच की है. जहां पर एक प्रेमी जोड़े ने टेन के सामने कूदकर जान दे दी. अचानक हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि अरुण और युवती अंजली शांति नगर की रहने वाले थे और दोनों एक दूसरे को काफी समय से पसंद करते थे. बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर अमृतसर-नई दिल्ली सुपरफास्ट ट्रेन अंबाला की तरफ से आ रही थी. ट्रेन जब सोनीपत और राठधना रेलवे स्टेशन के बीच एक कॉलेज के पास पहुंची तो युवक और युवती उसके सामने कूद गए. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


काफी समय से दोनों में चल रहा था प्रेम प्रसंग

जीआरपी थाना प्रभारी रामपुर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि युवक और युवती ने सुसाइड कर ली है. पुलिस के मुताबिक रविवार को दोनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर रेलवे लाइन के नजदीक पहुंचे थे और डाउन ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- पानीपत में ट्रेन के आगे छलांग लगाकर प्रेमी जोड़े ने दी जान
Loading...

यह भी पढ़ें- घरेलू कलह से परेशान महिला ने ट्रेन आगे कूदकर दी जान, पति समेत 3 के खिलाफ FIR दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 7:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...