लग्जरी कार लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, वाहन और हथियार के साथ 4 गिरफ्तार

सोनीपत में एसटीएफ पुलिस ने लग्जरी गाड़ियों को लूटने वाले एक गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है, जिसके चलते चार शातिर बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया है.

Kuldeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 24, 2019, 3:21 PM IST
Kuldeep Singh
Kuldeep Singh | News18 Haryana
Updated: July 24, 2019, 3:21 PM IST
सोनीपत एसटीएफ पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने लग्जरी गाड़ियों को लूटने वाले एक गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. एसटीएफ पुलिस ने महंगी गाड़ियों को लूटकर बाजार में बेचने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं. पकड़े गए आरोपी मोस्ट वांटेड विकास भदाना प्रदीप पीपली और बदमाश सुनील के लिए काम करते हैं.

वाहन लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

सोनीपत एसटीएफ पुलिस को लग्जरी गाड़ियों को चुराने वाले एक गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है. एसटीएफ पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह सभी आरोपी बेहद शातिर आना तरीके से पहले गाड़ियों को लूटते थे और बाद में उन गाड़ियों का इंजन बदल कर फर्जी एनओसी तैयार कर लग्जरी गाड़ियों को दिल्ली राजस्थान और यूपी में बेच बेचकर लाखों रुपए कमाते थे.

लग्जरी कारों को चुराने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार
लग्जरी कारों को चुराने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार


हाथियारों के बल पर लूटते थे कार

पकड़ी गई शातिर बदमाश लंबे समय से लग्जरी गाड़ियों को पहले हथियारों के बल पर लूटते थे और बाद में इन गाड़ियों के फर्जी दस्तावेज तैयार करवाकर बाजार में बेच देते थे. सोनीपत एसटीएफ डीएसपी राहुल देव ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी मोस्ट वांटेड विकास भदाना प्रदीप पीपली और मोस्ट वांटेड ए सुनील झज्जर के गैंग के सदस्य हैं और इन्हीं के लिए काम करते हैं. पकड़े गए सभी आरोपियों पर कई संगीन आरोप हैं .

कई राज्यों में फैला गिरोह का कारोबार
Loading...

आरोपियों के पास से एक फॉर्च्यूनर, एक क्रेटा सहित करीब 4 लग्जरी गाड़ी बरामद हुई
आरोपियों के पास से एक फॉर्च्यूनर, एक क्रेटा सहित करीब 4 लग्जरी गाड़ी बरामद हुई


डीएसपी राहुल देव ने बताया कि पकड़े गए सभीआरोपी इन गाड़ियों को बाजार में बेच देते थे और इन्होंने अपना जाल दिल्ली हरियाणा और राजस्थान यूपी तक फैला रखा था, उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा और कई लूट की वारदातों से पर्दा उठ पाएगा. आरोपियों से एक फॉर्च्यूनर, एक क्रेटा सहित करीब 4 लग्जरी गाड़ी बरामद हुई हैं वही आरोपियों के पास से अवैध हथियार को भी बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस सभी को रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों के खुलासा में जुटी है.

यह भी पढ़ें- करनाल पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 3:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...