लाइव टीवी

युवक की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पैसे के लेनदेन के लेकर मारी थी गोली
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: February 3, 2020, 1:11 PM IST
युवक की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पैसे के लेनदेन के लेकर मारी थी गोली
हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सोनीपत (Sonipat) के गोहाना (Gohana) में 20 जनवरी को हुई कृष्ण की गोली मार कर हत्या (murder) के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार (arrest) किया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) के गोहाना (Gohana) में 20 जनवरी को हुई कृष्ण की गोली मार कर हत्या (murder) के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार (arrest) किया है. आरोपी मोहन उर्फ मोनू गोहाना के देवी नगर का ही रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आरोपी ने घर में घुसकर मारी थी चार गोलियां

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना में एसआई वजीर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की 20 जनवरी के दिन देवी नगर में रहने वाले युवक की किसी ने घर में घुसकर चार गोलियां मार दी थी, जिसे घायल अवस्था में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया था, लेकिन वहां 22 जनवरी को इलाज के दौरान कृष्ण की मौत हो गई. मामले में मृतक कृष्ण की पत्नी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामले की जांच की जा रही थी.

पैसे को लेकर काफी समय से चल रहा था विवाद

पुलिस जांच के दौरान आसपास के घरो में लगे सीसी टीवी फुटेज से पता लगा की कृष्ण की हत्या देवी नगर में ही रहने वाले मोहन उर्फ मोनू ने की है. जिसके बाद रविवार देर शाम गोहाना जींद रोड बाईपास के पास से मोनू को गिरफ्तार किया है, जिसे आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला की कृष्ण को मोनू के दस लाख के करीब रुपए देने थे और वो पैसे-देने के लिए आना-कानी कर रहा था. बता दें कि पैसे को लेकर 6 महीने पहले भी दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. पुरानी रंजिश के चलते कृष्ण को गोली मारकर मोनू मौके से फरार हो गया था.

यह भी पढ़ें- 5 साल पहले अन्ना फैक्टर में केजरीवाल को चुनकर पछता रहे दिल्ली के लोग: CM खट्टर

यह भी पढ़ें- पलवल: नाबालिग ने फांसी लगा की आत्महत्या, पुलिस ने अंतिम संस्कार रुकवा कराया शव का पोस्टमॉर्टम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 1:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर