लाइव टीवी

जलते पराली के ढेर से टुकड़ों में निकला नर कंकाल, हत्या कर जलाने की आशंका

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: November 3, 2019, 7:54 PM IST
जलते पराली के ढेर से टुकड़ों में निकला नर कंकाल, हत्या कर जलाने की आशंका
सोनीपत- पूरी तरह से जले शव की मात्र हड्डियां बची

गांव का निवासी बिजेंद्र रात से ही गायब (Village Youth Missing) है. उसके परिवार वालों को शक है कि यह शव उसी का है. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी ने उसकी हत्या (Murder) कर शव को पराली के ढेर में डाल कर आग लगा दी.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में गोहाना (Gohana) के गांव बुसाना (Busana Village) में पराली के जलते ढेर (Burning Straw) में जला हुआ शव (Burnt Dead Body) मिलने सनसनी फैल गई. गांव में अड्डे के पास खेत में लगे पराली के ढेर में रात से आग लगी हुई थी. जब गांव वालों ने पराली के ढेर को बुझाने की कोशिश की तो उसमें से एक बुरी तरह से जला हुआ नरकंकाल (male skeleton) निकला. जले हुए नरकंकाल को देखकर गांव के लोग डर गए. जले हुए नर कंकाल मिलने की खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई. इसके बाद पुलिस (Police) को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर टुकड़ों में जले हुए नरकंकाल को बाहर निकाला. एफएसएल (FSL) की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर शव का मुआयना किया.



गांव का शख्स बिजेंद्र रात से ही लापता है

बताया जा रहा है कि गांव का निवासी बिजेंद्र रात से ही गायब (Village Youth Missing) है. उसके परिवार वालों को शक है कि यह शव उसी का है. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि किसी ने उसकी हत्या (Murder) कर शव को पराली के ढेर में डाल कर आग लगा दी. गांव वालों के अनुसार देर रात को पराली में आग लगी हुई देखी गई. जले हुए शव को ताजा मामला बताया जा रहा है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर टुकड़ों में जले हुए नरकंकाल को बाहर निकाला.


पराली में जलते मिले शव के कई टुकड़े

जानकारी के अनुसार गांव बुसाना में बलजीत नाम के किसान ने अपने खेत की करीब दस एकड़ धान की पराली पशुओं के चारे के लिए एकत्रित की हुई थी. कल रात को सूचना मिली कि उसकी पराली में आग लगी हुई है. जब वह सुबह खेत में पहुंचा और आग बुझाने लगा तो उसने देखा कि एक नर कंकाल आग में जल रहा है. यह देखकर उसके होश उड़ गए. इसके बाद यह खबर पूरे गांव में फैल गई. गांव के ही बिजेंद्र के परिवार वाले भी वहां पहुंचे. उन्होंने शक जाहिर किया कि यह शव बिजेंद्र का ही है. ऐसा माना जा रहा है कि किसी ने उसकी हत्या कर उसके शव के टुकड़े टुकड़े कर पराली में डाल कर आग लगाई है.
Loading...

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज 

पुलिस के अनुसार पराली में शव के जलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच की गई. शव पूरी तरह से जल चुका है. उसकी सिर्फ हड्डी मात्र शेष है. पुलिस जांच अधिकारी कप्तान सिंह ने कहा कि जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिरकार शव किसका है. पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - चौटाला परिवार के एक होने पर इनेलो MLA अभय ने लगाया विराम, कहा- झूठ बोल रहे अजय

ये भी पढ़ें - रेलवे लाइन पार करते समय युवती का पैर ट्रैक में फंसा, ट्रेन से कटकर मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 7:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...