Home /News /haryana /

सोनीपत में किराएदार ने गाय के साथ किया कुकर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोनीपत में किराएदार ने गाय के साथ किया कुकर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद आसिम है जो कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद आसिम है जो कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

गिरफ्तार आरोपी काम नाम मोहम्मद आसिम (Mohammad Asim) है जो कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. वहीं, ग्रामीणों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी. दरअसल, गाय के मालिक ने लिखित में शिकायत दी थी, जिसके बाद इसको गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में पशु क्रूरता अधिनियम व धारा 370 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले (Sonipat District) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां गाय (Cow) के साथ एक शख्स ने अप्राकृतिक यौनाचार (Unnatural Sex) किया है. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, गांव लिवासपुर में किराए पर रहने वाले एक शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद आसिम है जो कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. वहीं, ग्रामीणों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम व धारा 377 के तहत मामला दर्ज़ किया है. सोनीपत पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जांच अधिकारी अशोक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव लिवासपुर में एक शख्स ने गाय के साथ गलत काम किया है. शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी मोहम्मद आसिम उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. गाय के मालिक ने लिखित में शिकायत दी थी, जिसके बाद इसको गिरफ्तार कर लिया गया. मामले में पशु क्रूरता अधिनियम व धारा 370 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

गौवंश के साथ दुष्कर्म किया गया था
बता दें कि साल 2019 में इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सामने आया था. तब गौवंश के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया था. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. सूत्रों के मुताबिक, सरयू नदी के किनारे गौवंश के साथ दुष्कर्म किया गया था. वहीं, स्थानीय लोगों ने अपराधी को पकड़कर पुलिस को सौंपा दिया था.

युवक को जेल भेज दिया था
जानकारी के मुताबिक, मामला अयोध्या कोतवाली के नयाघाट पुलिस चौकी क्षेत्र का था. कहा जा रहा था कि सरयू नदी के किनारे गौवंश घास चर रही थी. इसी दौरान आरोपी युवक ने गौवंश के साथ दुष्कर्म किया. इस पूरी वारदात का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. इसके बाद जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ था. पुलिस ने संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया था.

Tags: Cow, Haryana news, Rape, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर