होम /न्यूज /हरियाणा /

सोनीपत : सड़क हादसे में भाई की मौत के बाद की थी भाभी से शादी, अब गोली मारकर कर दी हत्या

सोनीपत : सड़क हादसे में भाई की मौत के बाद की थी भाभी से शादी, अब गोली मारकर कर दी हत्या

व्यक्ति ने घरेलू कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की छाती में गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर वह भाग गया.

व्यक्ति ने घरेलू कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की छाती में गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर वह भाग गया.

थाना कलां का रहने वाला अजय उर्फ देवा अपनी 32 वर्षीय पत्नी सोनिया और चार बच्चों के साथ सोनीपत के गांधी नगर में किराए पर रहता है. शुक्रवार देर रात को वह घर आया तो घरेलू कहासुनी में पत्नी से विवाद हो गया. आरोप है कि विवाद के चलते अजय ने अपनी पत्नी सोनिया को छाती में गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गई. घटना के बाद आरोपी हथियार सहित भाग गया.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत स्थित गांधी नगर में एक व्यक्ति ने घरेलू कहासुनी के बाद अपनी पत्नी की छाती में गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर वह भाग गया. गोली की आवाज सुनकर पड़ोस में किराए पर रह रही महिला ने मकान मालिक को अवगत कराया, जिसके बाद पुलिस व महिला के परिजनों को अवगत कराया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम महिला को गन्नौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला के मायके वालों ने पति के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि लिखित शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से थाना कलां का रहने वाला अजय उर्फ देवा अपनी 32 वर्षीय पत्नी सोनिया और चार बच्चों के साथ सोनीपत के गांधी नगर में किराए पर रहता है. शुक्रवार देर रात को वह घर आया तो घरेलू कहासुनी में पत्नी से विवाद हो गया. आरोप है कि विवाद के चलते अजय ने अपनी पत्नी सोनिया को छाती में गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गई. घटना के बाद आरोपी हथियार सहित भाग गया.

पुलिस टीम ने महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया. गन्नौर थाना प्रभारी धीरज कुमार भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लेकर जांच शुरू कर दी है.

उधर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे सोनिया के मायके वालों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी सोनू उर्फ अजय के साथ हुई थी. सोनिया को अजय से तीन बच्चे हैं. सात साल पहले सड़क हादसे में अजय की मौत हो गई थी, जिसके बाद सोनिया का घर बसाने के लिए उसकी शादी अजय के छोटे भाई विजय उर्फ देवा से कर दी गई. विजय से शादी के बाद उसकी बेटी ने एक बेटी को जन्म दिया. उसकी छोटी बेटी अब चार साल की हो चुकी है. उन्हें नहीं पता था कि विजय उर्फ देवा उनकी बेटी को मौत के घाट उतार देगा. उन्होंने मामले में ठोस कार्रवाई की मांग की है.

गन्नौर के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने कहा, ‘सोनीपत के गांधी नगर में महिला को गोली मारने की सूचना मिली थी. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. शुरुआती पूछताछ में हत्या का आरोप उसके पति पर लगा है. परिजनों के बयान दर्ज कर उसके अनुसार मामले में कार्रवाई की जाएगी. शव को कब्जे में ले लिया गया है. शव का शनिवार को सामान्य अस्पताल सोनीपत में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Tags: Haryana police, Murder case, Sonipat news

अगली ख़बर