• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Sonipat News: गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में फांसी पर झूलती मिली MBBS फर्स्ट ईयर की छात्रा की लाश

Sonipat News: गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में फांसी पर झूलती मिली MBBS फर्स्ट ईयर की छात्रा की लाश

पुलिस मामले की जांच  कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

MBBS Student Suicide: परीक्षा के बीच एमबबीएस फर्स्ट ईयर की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है, होस्टल के कमरे में छात्रा की लाश मिली.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा (Haryana News) के गोहाना स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में एक एमबीबीएस (MBBS) फर्स्ट ईयर की छात्रा के सुसाइड (Suicide) करने का मामला सामने आया है. शुक्रवार सुबह खानपुर महिला थाना में सूचना मिली थी एक छात्रा ने अपने रूम में फांसी लगा ली है. इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक गर्ल्स हॉस्टल  के रूम नम्बर 11 में पंखे से फंदा लगाकर छात्रा ने सुसाइड कर किया. मृतिका का नाम डिम्पी गांव खेड़ी साध जिला रोहतक बचाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
परिजनों के कहना है कि छात्रा मानकिस रूप से परेशान थी.  शव का पोस्टमार्टम खानपुर मेडिकल कॉलेज में करवाया जा रहा है. वहीं मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने भी बताया कि छात्रा का फर्स्ट ईयर के एग्जाम कल से शुरू हुए है. उसने एक पेपर भी दिया था. पहले भी उसके परिजनों ने हमे बताया था उसकी मां भी उसके साथ रह रही थी.

पुलिस कर रही मामले की जांच

 खानपुर महिला थाना एसआई महावीर सिंह  ने बताया कि शुक्रवार को खानपुर महिला मेडिकल कॉलेज की तरफ से सूचना मिली थी कि एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की छात्रा ने अपने होस्टल रूम नम्बर 11 में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया है. जब पुलिस मौके पर आई तो शव को पोस्टमॉर्टम हाउस में रखा दिया गया था. अभी परिजनों ने सुसाइड का कारण मानसिक रूप से परेशानी बताया है. फिलहाल 174 आईपीसी के तहत कार्रवाई की जा रही. जैसे परिजन जो बयान देंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

इधर, खानपुर महिला पीजीआई के निदेशक डॉ. बत्रा ने बताया कि शुक्रवार सुबह ऑफिस आने पर एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की छात्रा द्वारा सुसाइड की जानकारी मिली. उसके परिजनों ने पहले हमें उसकी हालत के बारे में बता दिया था. उसकी मां भी उसके साथ हॉस्टल में रह रही थी. दो मिनट के लिए वह नीचे गई तो उसने अपने रूम में फांसी लगा ली.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज