सोनीपत: कोरोना व ब्लैक फंगस के डर से मेडिकल स्टोर मालिक ट्रेन के आगे कूदा, मौत

ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या. (PTI File Photo)

ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या. (PTI File Photo)

Sonipat News: मेडिकल स्टोर मालिक ने कोरोना और ब्लैग फंगस के डर से मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में कोरोना और ब्लैग फंगस (Black Fungus) के डर से मॉडल टाउन के रहने वाले मेडिकल स्टोर मालिक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मालगाड़ी के लोको पायलट की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लिया. इस दौरान मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया. उसमें लिखा था कि वह कोरोना व ब्लैक फंगस के डर से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है.

पुलिस को बरामद सुसाइड नोट में मेडिकल स्टोर मालिक ओम सिंह ने लिखा है कि मैं ओमसिंह मॉडल टाउन सोनीपत का रहने वाला हूं. पिछले करीब एक महीने से मेडिकल स्टोर में मुझे अंदर ही अंदर अजीब डर लग रहा है कि कोरोना व ब्लैक फंगस न हो जाए. मैंने यह बात घर वालों से कभी नहीं बताई और उनको सिंपल टेंशन ही बताता रहा. मैं इसी डर के कारण आत्महत्या कर रहा हूं. कृपया मेरे परिवार को किसी भी तरह से तंग न किया जाए. मेरा पूरा परिवार मुझे प्यार करता है.

बता दें कि ओमसिंह (67) का कच्चे क्वार्टर मार्केट के पास ओम मेडिकल स्टोर था. वह सुबह परिजनों को बताए बिना घर से बाहर निकल गए और रोहतक रोड आरओबी के पास मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि मृतक ओमसिंह के कपड़ों की जेब से एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें कोरोना व ब्लैक फंगस होने के डर से आत्महत्या करने की बात लिखी थी.

जीआरपी थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि एक माह से कोरोना व ब्लैक फंगस के डर से परेशान मेडिकल स्टोर मालिक ओम सिंह ने मालगाड़ी से आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. ट्रेन के लोको पायलट से मिली सूचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज