लाइव टीवी

अधेड़ पति ने की आत्महत्या, पत्नी सहित 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: January 9, 2020, 1:34 PM IST
अधेड़ पति ने की आत्महत्या, पत्नी सहित 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
गोहाना- अधेड़ व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने से गमगीन हुए लोग.

सोनीपत के गोहाना (Gohana) में एक 38 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों की रोज की धमकियों से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मृतक की पत्नी व दो सालों समेत पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज (Police lodge FIR) कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) में एक 38 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी और ससुराल वालों की रोज की धमकियों से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक का शव उसी के सालों के खेतों में पड़ा मिला. घटना की सूचना मिलने के बाद गोहाना सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और गोहाना के नागरिक हस्पताल (Civil Hospital) में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. साथ ही मृतक के भाई जसवंत के बयान पर मृतक की पत्नी व दो सालों समेत पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज (Police lodge FIR) कर जांच शुरू कर दी है.

8 साल से था शादीशुदा

जानकारी के अनुसार मृतक राजेश गोहाना के घनाना गांव का रहने वाला था और ट्रक ड्राइवर था. उसकी शादी करीब 8 साल पहले गोहाना के ही कासण्डा गांव में सुनील नाम की महिला के साथ हुई थी. राजेश की पत्नी सुनील की ये दूसरी शादी थी. राजेश व सुनील कुछ दिनों तक ठीक रहे. दोनों एक लड़की के मां-बाप भी बने, लेकिन फिर बाद में सुनील राजेश से छोटी छोटी बातों पर झगड़ने लगी और बात-बात में अपने मायके जाने की धमकी भी देने लगी. एक दिन झगड़ा इतना बढ़ गया कि पिछले महीने 10 दिसंबर को सुनील अपने पति से रूठ कर अपनी बेटी को अपने साथ लेकर अपने मायके चली गई. इतना ही नहीं इसके बाद राजेश के साले सचिन व जतिन राजेश को फोन पर जान से मारने की धमकी देने लगे.

गोहाना सदर थाना के एएसआई रामनिवास ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


ससुराल वालों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

मृतक के भाई जसवंत की माने तो कल उसका भाई अपने सुसराल गया था, लेकिन वो वहां नहीं पहुंचा. आज गुरुवार सुबह भाई के साले का फोन आया कि उनका भाई उनके खेतों में मृत पड़ा है. इस पर जसवंत ने तुरंत ही पुलिस को सूचित किया. जसवंत ने अपने भाई राजेश की पत्नी सुनील व दो सालों समेत उसके सुसराल पक्ष के पांच लोगों पर राजेश को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है.

वहीं मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एएसआई रामनिवास ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.ये भी पढे़ं - पलवल में पुलिसकर्मी द्वारा रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल

ये भी पढ़ें - हिसार : अदालत का आदेश, अनुसूचित पीड़ित परिवारों को तुरंत आर्थिक सहायता दी जाए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 1:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर