मंत्री कविता जैन ने किया महिला कॉलेज का शिलान्यास, कहा- लोकसभा का प्रदर्शन दोहराएंगे

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 9, 2019, 2:54 PM IST
मंत्री कविता जैन ने किया महिला कॉलेज का शिलान्यास, कहा- लोकसभा का प्रदर्शन दोहराएंगे
कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने कहा कि महिला कॉलेज के निर्माण के बाद सोनीपत की बच्चियों को पढ़ाई के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा.

सोनीपत में हरियाणा की कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने कहा कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में जितना शानदार प्रदर्शन किया था, उसे हरियाणा विधानसभा के चुनाव में दोहराया जाएगा.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में कैबिनेट मंत्री कविता जैन (Kavita Jain) ने कहा कि बीजेपी (BJP) ने लोकसभा चुनाव (Parliament Election) में जितना शानदार प्रदर्शन किया था, उसे हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly Election) चुनाव में दोहराया जाएगा. उन्होंने कहा कि हरियाणा में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. मंत्री ने यहां महिला कॉलेज (Women's College) और स्वर्णकार धर्मशाला (Hospice) जैसी दो महत्वपूर्ण योजनाओं का शिलान्यास (Foundation Stone) किया. उन्होंने कहा कि ये परियोजनाएं सोनीपत जिले के लिए महत्वपूर्ण हैं. महिला कॉलेज के निर्माण में करीब 30 से 35 करोड़ रुपये की लागत आएगी, जबकि धर्मशाला के निर्माण में 2.5 करोड़ रुपये लगेंगे.

'अगले साल तक महिला कॉलेज की बिल्डिंग हो जाएगी तैयार'

कविता जैन ने कहा कि सीएम ने महिला कॉलेज के निर्माण तक क्लासेज की व्यवस्था मुरथल में की है. उन्होंने कहा कि अगले साल तक महिला कॉलेज का निर्माण सेक्टर-12 में पूरा हो जाएगा. उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि यहां एक अच्छा कॉलेज लड़कियों के लिए निर्मित किया जाएगा.



PM की रैली को ऐतिहासिक बताया

रोहतक (Rohtak) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) की हुई रैली (Rally) को ऐतिहासिक और सफल बताया. जैन ने कहा कि मोदी सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के लोकप्रिय नेता हैं. रोहतक आकर प्रधानमंत्री मोदी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत का मूल मंत्र दिया है. निश्चित रूप से हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें - हरियाणा में अब हाथी मिलाएगा कांग्रेस से हाथ: सूत्र
Loading...

ये भी पढ़ें - हरियाणा चुनाव: क्या कांग्रेस-बसपा का वोट गणित रोक पाएगा बीजेपी का विजय रथ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...