लाइव टीवी

राज्यमंत्री अनूप धानक ने रामकुमार गौतम को मर्यादा में रहकर बात करने दी सलाह और ये कहा

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 1:58 PM IST
राज्यमंत्री अनूप धानक ने रामकुमार गौतम को मर्यादा में रहकर बात करने दी सलाह और ये कहा
अनूप सिंह धानक ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि जेजेपी में सब कुछ ठीक चल रहा है.

जेजेपी (JJP) से विधायक और राज्यमंत्री अनूप सिंह धानक(Anoop Singh Dhanak) ने कहा कि रामकुमार गौतम हमसे बड़े हैं. उन्होंने कहा कि हम उनकी इज्जत करते हैं, लेकिन वह मर्यादा लांघने की कोशिश ना करें.

  • Share this:
सोनीपत. जननायक जनता पार्टी के नारनौंद (Narnaud) से विधायक रामकुमार गौतम (Ramkumar Gautam) के बिगड़े बोल से सभी वाकिफ हैं. जेजेपी (JJP) से विधायक और राज्यमंत्री अनूप सिंह धानक ने उन्हें सलाह देते हुए कहा कि रामकुमार गौतम हमसे बड़े हैं. उन्होंने कहा कि हम उनकी इज्जत करते हैं, लेकिन वह मर्यादा लांघने की कोशिश ना करें. मैं उनको सलाह देता हूं कि वह मर्यादा में रहकर बात करें. उन्होंने कहा कि किसी भी चीज की अति अच्छी नहीं होती है. राज्यमंत्री अनूप सिंह धानक सोनीपत में एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के बतौर पहुंचे थे और वह एक कार्यकर्ता के मकान पर लंच करने पहुंचे. वे मीडिया से भी रूबरू हुए.

रामकुमार गौतम की हम सभी करते हैं सलाह

अनूप सिंह धानक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकुमार गौतम की हम सभी इज्जत करते हैं, लेकिन वह मर्यादा में रहकर बात करें. मैं उनको सलाह देता हूं कि मर्यादा में रहकर बात करना अच्छी बात है, लेकिन वह कई बार मर्यादा लांघने की कोशिश करते हैं.

सरकार अच्छी चल रही है, नहीं होंगे मध्यावर्ती चुनाव: धानक

रामकुमार गौतम पर कार्रवाई की बात की गई तो अनूप सिंह धानक ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि यह संगठन तय करेगा कि कार्रवाई करनी है या नहीं करनी है. वहीं विपक्ष द्वारा किए जा रहे जुबानी हमलों पर प्रतिक्रिया देते हुए अनूप सिंह धानक ने कहा कि विपक्ष का काम आलोचना करना होता है. विपक्ष के मध्यवर्ती चुनाव के कयास पर हमले को लेकर अनूप सिंह धानक ने कहा कि सरकार अच्छी तरह चल रही है और मध्यवर्ती चुनाव नहीं होंगे.

'जेजीपी में सबकुछ ठीक चल रहा है'

अनूप सिंह धानक ने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर बोलते हुए कहा कि ढाई महीने की सरकार में 33 बिंदुओं पर चर्चा और सहमति हुई है और दिल्ली चुनाव के बाद अन्य बिंदुओं पर चर्चा होगी. सरकार से जनता पूरी तरह खुश है, वहीं जेजीपी में चल रही तकरार पर अनूप सिंह धानक ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि जेजेपी में सब कुछ ठीक चल रहा है.यह भी पढ़ें: राहुल हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ महीने बाद पुलिस को मिली कामयाबी

नाबालिग बेटी से 5 साल से रेप कर रहा था पिता, सौतेली मां ने करवाया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 1:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर