नाबालिग छात्रा से अपहरण के बाद रेप, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

पीड़ित छात्रा ने कहा कि आरोपी युवक ने उसे जूस में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गलत काम किया. लेकिन पुलिस ने मेडिकल के बाद भी रेप का केस दर्ज नहीं किया.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: June 14, 2018, 11:45 AM IST
नाबालिग छात्रा से अपहरण के बाद रेप, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप
पीड़ित छात्रा
Nitin Antil
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: June 14, 2018, 11:45 AM IST
सोनीपत के कुंडली थाने में एक 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से अपहरण के बाद रेप की घटना को अंजाम दिए जाने का मामला सामने आया है. पूरी घटना का खुलासा खुद पीड़ित छात्रा ने सीएम के मीडिया एडवाजर राजीव के सामने किया. पीड़ित छात्रा और उसके परिवार ने पुलिस की कार्रवाई पर भी गंभीर सवाल खड़े किए ओर कहा कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार जरूर किया है. लेकिन उन पर रेप की धारा नहीं लगाई है. पीड़ित छात्रा ने पुलिस पर धमकाने ओर जबरदस्ती बयान करवाने का भी आरोप लगाया है.

10 जून को नाबालिग छात्रा के अपहरण की शिकायत दी गई थी, जिसके बाद नाबालिग छात्रा को पुलिस ने मंगलवार को बरामद कर लिया और दो युवकों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. इस पूरे मामले में लड़की ने अब पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है.

पीड़ित छात्रा ने कहा कि आरोपी युवक ने उसे जूस में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गलत काम किया. लेकिन पुलिस ने मेडिकल के बाद भी रेप का केस दर्ज नहीं किया. साथ ही पुलिस अधिकरियों ने जांच के दौरान उस पर दबाव बनाया. लड़की ने बताया कि आरोपी युवक पुलिस अधिकारी का बेटा या रिश्तेदार है, इसलिए पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

इस मामले में कुंडली थाना डीएसपी हरिंदर सिंह का कहना है कि पुलिस के सामने अपहरण का केस दर्ज हुआ था जिसमे आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है और अगर पुलिस के किसी अधिकारी ने लड़की से बदतमीजी या दबाव बनाया है तो उसकी जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर