पेट दर्द की शिकायत लेकर नाबालिग पहुंची अस्पताल, तो हुआ रेप का खुलासा

सोनीपत जिले में एक 13 साल की नाबालिग बच्ची को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. पेट में जब दर्द हुआ तो लड़की ने अपने परिजनों को बताया.

News18 Haryana
Updated: July 26, 2019, 3:03 PM IST
पेट दर्द की शिकायत लेकर नाबालिग पहुंची अस्पताल, तो हुआ रेप का खुलासा
पेट दर्द की शिकायत लेकर नाबालिग पहुंची अस्पताल, तो हुआ रेप का खुलासा (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: July 26, 2019, 3:03 PM IST
हरियाणा के सोनीपत जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक 13 साल की नाबालिग बच्ची को एक शख्स ने अपनी हवस का शिकार बना लिया. पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के पेट में तेज दर्द हुआ. इसके बाद उसने अपने परिजनों को इस बारे में बताया. बच्ची ने बताया कि करीब 3-4 महीने पहले एक युवक ने उसके साथ रेप किया था.

बच्ची की हालत नाजुक, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

फिलहाल, बच्ची की तबीयत काफी नाजुक होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है. वहीं आरोपी फरार है. इधर, बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है, जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी की छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.

3-4 महीने पहले यूपी के युवक ने किया था रेप

नाबालिग से रेप-minor rape
3-4 महीने पहले यूपी के युवक ने किया था रेप (सांकेतिक तस्वीर)


संबंधित मामले में डीएसपी हरेंद्र कुमार ने बताया कि कुंडली थाना क्षेत्र में 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. परिजनों ने लिखित शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी के पेट में दर्द हुआ तो वे उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई. बच्ची ने बताया कि यूपी के अरमान ने उसके साथ 3-4 महीने पहले रेप की घटना को अंजाम दिया था. आरोपी युवक भी उसी मकान में किराए पर रहता था. फिलहाल, बच्ची का इलाज पीजीआई खानपुर चल रहा है. वहीं फरार आरोपी अरमान की तलाश में पुलिस जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- खूनी संघर्ष में घायल एडवोकेट नवीन की मौत, विरोध में लगा जाम 
Loading...

ये भी पढ़ें:- स्कूल के सफाइकर्मी की बेटी से टीचर ने की छेड़छाड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 2:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...