होम /न्यूज /हरियाणा /गोहानाः दो दर्जन बदमाशों ने शराब के अहाते पर किया लाठी- डंडों और तलवार से हमला, मचा हड़कंप

गोहानाः दो दर्जन बदमाशों ने शराब के अहाते पर किया लाठी- डंडों और तलवार से हमला, मचा हड़कंप

गोहाना शहर के पुराने अड्डे पर एक शराब के अहाते पर दो दर्जनभर बदमाशों ने लाठी डंडों और तलवारों से हमला कर दिया.

गोहाना शहर के पुराने अड्डे पर एक शराब के अहाते पर दो दर्जनभर बदमाशों ने लाठी डंडों और तलवारों से हमला कर दिया.

Gohana crime news: गोहाना शहर के पुराने अड्डे पर एक शराब के अहाते पर दो दर्जनभर बदमाशों ने लाठी डंडों और तलवारों से हमल ...अधिक पढ़ें

गोहाना. गोहाना शहर के पुराने अड्डे पर एक शराब के अहाते पर दो दर्जनभर बदमाशों ने लाठी- डंडों और तलवारों से हमला कर दिया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. कल शाम को कुछ बदमाश हाथों में लाठी डंडे लेकर आए और पहले उन्होंने शराब के अहाते के बाहर खड़ी शराब अहाते के मालिक की कार पर तलवार और डंडों से हमला कर दिया. किया उसके बाद उसके ऑफिस के दरवाजों के शीशों को भी तोड़ दिया. गनीमत यह रही है इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ. इस घटना से हड़कंप मच गया.

जैसे ही यह हमला हुआ अफरा तफरी मच गई. तोड़ फोड़ के दौरान लोग अपनी जान बचाकर भाग निकले. हमले के दौरान अहाते पर काम करने वाले लोग बाल बाल बच गए. उनके जाने के बाद पुलिस को 112 डायल कर इस हमले की सूचना दी गई. इस वारदात के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो तब तक सभी बदमाश भाग चुके थे. पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी की मदद से बदमाशों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

दो दिन पहले कहासुनी के बाद बदला लेने किया हमला
पुलिस के अनुसार दो दिन पहले कुछ युवकों और अहाते पर काम करने वालों के बीच कहासुनी हो गई थी. पुलिस हर पहलू पर जांच की बात कह रही है. एसआई दिलावर सिंह जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस को  डायल 112 पर हमले की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.

शिकायत में लगाया बड़ा आरोप- दो दर्जन बदमाशों ने किया हमला
शराब आहते के मालिक ने पुलिस को शिकायत दी है कि करीब 24 से 25 बदमाश लाठी डंडों ले कर आए पहले कार के शीशे तोड़ डाले उसके बाद ऑफिस के भी दरवाजे के शीशे तोड़ दिए. पुलिस और बदमाशों ने अहाते के मालिक की कार  और ऑफिस पर तलवार डंडों से हमला किया. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Gohana news, Haryana news, Sonipat news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें