लाइव टीवी

सोनीपत में शिवगंगा ढाबे पर बदमाशों ने जमकर लाठी-डंडे भांजे, चलाई गोलियां

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 9, 2019, 7:13 AM IST
सोनीपत में शिवगंगा ढाबे पर बदमाशों ने जमकर लाठी-डंडे भांजे, चलाई गोलियां
सोनीपत के शिवगंगा ढाबे पर बदमाशों ने जमकर तोड़फोड़ की.

सोनीपत के गांव बड़ी के पास शिवगंगा ढाबे पर बीते रविवार को बदमाशों का आतंक देखने को मिला. दो युवक लाठी-डंडे लेकर शिवगंगा ढाबे पर पहुंचे और तोड़फोड़ शुरू कर दी. उन्होंने हवाई फायर भी किए.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत (Sonipat District) के गांव बड़ी (Badi Village) के पास शिवगंगा ढाबे (Shivganga Dhaba) पर बीते रविवार को बदमाशों (Miscreants) का आतंक (Terror) देखने को मिला. यह बताया जा रहा है कि पहले दो युवक बाबा मालिक के बारे में पूछ रहे थे. उसके कुछ देर बाद ही दोनों लाठी-डंडे लेकर शिवगंगा ढाबे पर पहुंच गए और ढाबे पर तोड़फोड़ शुरू कर दी. आरोपियों ने ढाबे पर तोड़फोड़ के बाद हवाई फायरिंग (Firing) भी की. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ढाबे पर तोड़फोड़ की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बदमाशों ने लाठी-डंडे भांजते हुए ढाबे पर खड़ी एक गाड़ी भी तोड़ दी. यह तस्वीरें बताने के लिए काफी हैं कि बदमाश कितने बेखौफ हैं. वहीं ढाबा मालिक गुलशन ने बताया कि पहले दो युवक पूछताछ के बहाने आए और उसके कुछ देर बाद वे दोबारा लाठी-डंडे और बंदूक लेकर ढाबे पर पहुंच गए.

ढाबे में रखी फ्रिज और गाड़ी तोड़फोड़ दी

Shiv ganga Dhaba-शिवगंगा ढाबा
बदमाशों ने शिवगंगा ढाबे पर जमकर तोड़फोड़ की. ढाबे पर मौजूद एक युवक को सिर में चोट भी आई है.


उन्होंने अचानक ढाबे पर तोड़फोड़ शुरू कर दी. ढाबे में रखी फ्रिज और गाड़ी तोड़फोड़ दी. उन्होंने उसके बाद हवाई फायर भी किए. ढाबे में मौजूद एक युवक को चोट भी लगी है.

आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी पुलिस: थाना प्रभारी
Loading...

बड़ी औद्योगिक क्षेत्र के थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि बड़ी के पास शिवगंगा ढाबे पर तोड़फोड़ की गई है. हमारे पास घटना की सीसीटी फुटेज है. फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: ऑनर किलिंग: बहन को गोलगप्पा खिलाने ले गया था भाई, दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या

हरियाणा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए तैनात पुलिसकर्मी की फ्लैट में हत्या, जांच शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 7:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...