सोनीपत: हरियाणवी सिंगर सुमित के घर के बाहर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग

हरियाणवी सिंगर के घर के बाहर फायरिंग करते बदमाश
हरियाणवी सिंगर के घर के बाहर फायरिंग करते बदमाश

बदमाशों ने हरियाणी सिंगर सुमित (Haryanavi Singer Sumit) के परिजनों को जान से मारने की धमकी (Threat) भी दी है. इससे सिंगर का परिवार दहशत में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 10:41 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी के घर कार से आए 4 युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग (Firing) की. बदमाशों ने हवाई फायर करके इलाके में दहशत मचा दी. बदमाशों ने हवाई फायरिंग करते हुए मोबाइल में वीडियो भी बनाई. उन्हो‌ंने सुमित के परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद वो वहां से फरार हो गए. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती आरोपी फरार हो चुके थे. घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

सिंगर सुमित गोस्वामी के छोटे भाई अजित गोस्वामी ने बताया कि बुधवार को दोपहर डेढ़ बजे के करीब गांव में ताऊ के घर के समीप गली में एचआर-51 नंबर से एक हुंडई कार आकर रुकी. उसमें से हथियार से लैस चार युवक बाहर निकले. दो हमलावरों ने एक के बाद एक हवा में 5-6 फायर किए, जबकि दो मोबाइल में वीडियो बनाते रहे. हमलावरों ने सुमित के साथ ही परिजनों को जान से मारने की भी धमकी दी.


गोली के खोल बरामद
मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से गोली के खोल मिले हैं. वारदात को परिजन व पुलिस गत माह दिल्ली के 22 साल के बिजनेसमैन अमन बैंसला की खुदकुशी के मामले से जोड़कर देख रही है. मरने से पहले अमन बैंसल ने अपने पूर्व बिजनेस पार्टनर और सुमित पर धोखा देने का आरोप लगाया था. साथ ही आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाला था.



प्लानिंग के साथ आए थे हमलावर
सुमित के भाई का कहना है कि हमलावर प्लानिंग से आए थे. उन्होंने क्षेत्र की पहले से रेकी कर रखी थी. उनके अनुसार आरोपियों ने घर से पहले गली में कार को बैक कर खड़ी क ताकि आराम से भागा जा सकें. उसके बाद फायरिंग की. उन्होंने बताया कि अमन बैंसला के आत्महत्या के मामले में सुमित पर लगाए आरोप गलत हैं. रंजिशन सुमित को टारगेट करने के साथ ही धमकी दी जा रही है. अब घर आकर फायरिंग कर दी है. इस मामले में पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज