Assembly Banner 2021

सोनीपत: बदमाशों ने बुजुर्ग डॉक्टर से की लूटपाट, 2 लाख रुपए लूटकर हए फरार

बदमाशों ने 4 लाख रुपये की लूट कर वारदात को दिया अंजाम (सांकेतिक तस्वीर)

बदमाशों ने 4 लाख रुपये की लूट कर वारदात को दिया अंजाम (सांकेतिक तस्वीर)

सोनीपत (sonipat) में दो बाइक सवार बदमाशों ने 78 साल के बुजुर्ग डॉक्टर हरीश से 2 लाख रुपये की लूट (loot) की वारदात को अंजाम दे डाला.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है और पुलिस बदमाशों (Criminals) को पकड़ने में नाकामयाब हो रही. सोमवार रात सोनीपत की सबसे व्यस्तम मार्किट गुड़ मंडी से दो बाइक सवार बदमाशों ने 78 साल के बुजुर्ग डॉक्टर हरीश से 2 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. वहीं पुलिस लूट (loot) की वारदातों पर लगाम लगाने में नाकामयाब  रही.

डॉक्टर ने शादी के लिए जमा किए हुए थे पैसे

घटना जिले के गुड़ मंडी की है. जहां एक बच्चों का छोटा सा क्लीनिक चलाने वाले हरीश नाम के 78 साल के बुजुर्ग डॉक्टर को बाइक सवार बदमाशों ने क्लीनिक के बाहर लूट लिया. बदमाशों ने डॉक्टर से 2 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. बता दें कि जिस जगह इस वारदात को अंजाम दिया गया. वहां से सिटी थाना की दूरी महज 500 मीटर की दूरी पर है. डॉक्टर हरीश ने बताया कि उनके घर में शादी है और पैसे उसी के लिए थे. वहीं पुलिस ने पीड़ित के शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.



मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी ईश्वर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक डॉक्टर को बदमाशों ने लूट हुई है. पुलिस के अनुसार बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- BJP-JJP की चुनावी घोषणाएं 26 नवंबर से साकार होनी शुरू हो जाएंगी: दुष्यंत चौटाला

यह भी पढ़ें- लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने गोलियों से एक शख्स को भून डाला, कुछ माह पहले पिता की हुई थी हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज