लाइव टीवी

गोहाना: बदमाशों ने लिफ्ट लेने के बहाने की लूट, एक ही दिन में दो घटनाओं को दिया अंजाम

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 2:56 PM IST
गोहाना: बदमाशों ने लिफ्ट लेने के बहाने की लूट, एक ही दिन में दो घटनाओं को दिया अंजाम
गोहाना में बदमाशों ने एक दिन में दो लूट की घटनाओं को दिया अंजाम (सांकेतिक तस्वीर)

गोहाना के गांव में एक ही दिन में दो अलग-अलग लूट की घटना के मामले सामने आए हैं, जहां लुटेरों ने दोनों ही मामलों में बाइक चालकों से लिफ्ट (lift) लेने के बहाने 1 लाख 85 हजार रुपए लूट (loot) लिए

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के गोहाना (gohana) में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. पुलिस अपराध (crime) को रोकने में कही न कही नाकाम साबित होती नजर आ रही है. गोहाना के गांव में एक ही दिन में दो अलग-अलग लूट की घटना के मामले सामने आए हैं, जहां लुटेरों ने दोनों ही मामलों में बाइक चालकों से लिफ्ट (lift) लेने के बहाने 1 लाख 85 हजार रुपए लूट (loot) लिए और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.

एक लाख 85 हजार की दो लोगों से हुई लूट 

गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की पहला मामला गोहाना के बिचपड़ी गांव का है, जहां बिचपड़ी गांव के रहने वाला रामचंद्र गोहाना अनाज मंडी से एक लाख रुपए लेकर बाइक से अपने गांव जा रहा था. रास्ते में पहले से ही घात लगाए चार युवकों ने रामचंद्र को रोककर उससे रास्ते की जानकारी ली और बाद में उनमे से दो युवकों ने लिफ्ट लेने के बहाने उससे एक लाख रुपए छीन लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने दोनों ही मामलों में जांच की शुरू

वहीं दूसरी घटना गोहाना के रिंढ़ाणा गांव की है, जहां प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाले अमित को लूट को लूट लिया. पुलिस के मुताबिक अमित जब रिंढ़ाणा से गुजर रहा था तभी एक दो युवकों ने डंडा अड़ा कर उसकी बाइक को रोक लिया और लिफ्ट लेने के बहाने से दोनों  युवकों ने उससे बैग छीन लिया. दोनों आरोपी बैग छीनकर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि बैग में दस्तावेज, आरसी, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, नकदी व बॉयोमीट्रिक मशीन थी. साथ ही बैग में सामान के साथ 85 हजार रुपए भी मौजूद थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- फिल्म 'पानीपत' के विरोध में सांगवान खाप भी उतरी, कहा- मूवी से हटाए जाएं महाराजा सूरजमल से संबंधित सीन

यह भी पढ़ें- डबल मर्डर केस: महिला मित्र की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गुजरात से किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर