रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने शराब कारोबारी को मारी गोली, मौत

सोनीपत जिले में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने एक शराब कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 7, 2019, 11:00 AM IST
रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने शराब कारोबारी को मारी गोली, मौत
एसपी ऑफिस से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने शराब कारोबारी को गोलियों से छलनी कर दिया
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 7, 2019, 11:00 AM IST
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने एक शराब कारोबारी (Liquor dealer) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. बदमाशों ने इस घटना को सोनीपत एसपी ऑफिस (SP Office) से कुछ ही दूरी पर अंजाम दिया है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

सरेराह हुई शराब कारोबारी की हत्या के बाद से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. इधर, वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब कारोबारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल (general Hospital) भेज दिया है. साथ ही अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

बरसाने लगे गोलियां

मृतक की पहचान शराब कारोबारी संजीत के रूप में हुई है, जो जिले के गांव नैना ततारपुर का रहने वाला था. मिली जानकारी के मुताबिक देर रात संजीत अपने कुछ साथियों के साथ अपने घर जा रहा था, तभी हथियार से लैस करीब आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने सोनीपत एसपी ऑफिस से महज कुछ ही दूरी पर उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

फल लेने के लिए रुके थे

बहरहाल, सोनीपत सिटी थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मामले की जांच कर रही है. इस मामले के अहम गवाह विनोद ने बताया कि वह अपने भाई संजीत (मृतक) के साथ घर जा रहा था, इस दौरान वे रास्ते में फल लेने के लिए रुके. इतने में बदमाशों ने उसे गोलियां छलनी कर दिया. विनोद का कहना है कि उसने दो-तीन लोगों को पहचान लिया है, क्योंकि उन्होंने उनसे रंगदारी मांगी थी.
Loading...

 

ये भी पढ़ें:- रोहतक: दोस्त की लाइसेंसी रिवॉल्वर चेक करने में चली गई युवक की जान

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में E.N.D.S बैन, अब ई-सिगरेट पीने वालों को मिलेगी 3 साल की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...