सोनीपत में SP ऑफिस के पास बदमाशों ने दिल्ली के टीचर की छीन ली Verna कार
Sonipat News in Hindi

सोनीपत में SP ऑफिस के पास बदमाशों ने दिल्ली के टीचर की छीन ली Verna कार
सोनीपत में एसपी ऑफिस से महज 100 मीटर की दूरी पर 5 बदमाशों ने धर्मेंद्र से मारपीट की.

सोनीपत में एसपी ऑफिस (SP Office) से महज 100 मीटर की दूरी पर 5 बदमाशों ने दिल्ली में कार्यरत धर्मेंद्र (Dharmendra) नाम के एक अध्यापक से पहले तो मारपीट की और बाद में उसकी वेर्ना कार (Verna Car) छीन ली और फरार हो गए.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में कानून व्यवस्था (Legal Management) पूरी तरह बिगड़ चुकी है. यहां आए दिन कहीं ना कहीं से लूट और चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं. सोनीपत में एसपी ऑफिस (SP Office) से महज 100 मीटर की दूरी पर 5 बदमाशों ने दिल्ली में कार्यरत धर्मेंद्र (Dharmendra) नाम के एक अध्यापक से पहले तो मारपीट की और बाद में उसकी वेर्ना कार (Verna Car) छीन ली और फरार हो गए. पूरी वारदात एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

घटनास्थल से एसपी ऑफिस की दूरी महज 100 मीटर

सीसीटीवी की तस्वीरें सोनीपत के गोहाना रोड पर लगी एक दुकान की है. घटनास्थल में एसपी ऑफिस की दूरी महज 100 मीटर के आसपास ही होगी. आप सीसीटीवी फुटेज में यह देखा जा सकता है कि चार से पांच बदमाश पहले एक युवक को बुरी तरह पीटते हैं और बाद में उसकी कार छीन कर फरार हो जाते हैं. इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी की मदद से बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.



पीड़ित फल लेने गोहाना पहुंचा था
पीड़ित अध्यापक धर्मेंद्र ने बताया कि वह सेक्टर 23 में रहता है और वह फल लेने गोहाना रोड पर आया था. लेकिन चार पांच युवकों ने उसे पहले पीटा और बाद में उसकी वेर्ना कार छीन कर फरार हो गए. धर्मेंद ने बताया कि उसकी किसी से भी रंजिश नहीं थी. अब अध्यापक धर्मेंद्र पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहा है.



घायल का हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज

इस मामले की जांच कर रहे कोर्ट कंपलेक्स चौकी जांच अधिकारी बलवान ने बताया कि हमें शिकायत मिली थी कि एक युवक से चार-पांच युवकों ने पहले तो पिटाई की और बाद में उसकी वेर्ना कार छीन कर फरार हो गए. घायल का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. जांच अधिकारी ने कहा कि जल्दी पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी पढ़ें: शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत

पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज