Home /News /haryana /

mob lynching haryana gohana petrol pump watchman murder case court sent 3 accused on police remand nodvm

पेट्रोल पंप चौकीदार की हत्या मामले में कोर्ट ने 3 आरोपियों को भेजा पुलिस रिमांड पर

एएसपी निकिता खट्टर ने बताया कि दो दिन पहले रविवार को शहर के फौवारा चौक पर एक बंद पड़े पेट्रोल पंप के चौकीदार को पीट-पीटकर घायल कर दिया था.

एएसपी निकिता खट्टर ने बताया कि दो दिन पहले रविवार को शहर के फौवारा चौक पर एक बंद पड़े पेट्रोल पंप के चौकीदार को पीट-पीटकर घायल कर दिया था.

Haryana Murder News: अभी तक की पूछताछ से पता लगा है कि पेट्रोल पंप पर शौचालय में शौच करने से मना कर चौकीदार की आरोपियों द्वारा पीटने के बाद मौत हो गई थी.

हाइलाइट्स

पेट्रोल पंप पर शौचालय में शौच करने से मना कर चौकीदार की आरोपियों द्वारा पीटने के बाद मौत हो गई थी.
इस मामले में कई लोंगो के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया था.

सोनीपत. बीते रविवार को हरियाणा के गोहाना शहर से एक व्यक्ति की पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस के हत्थे तीन लोग चढ़े थे, जिन्हें आज अदालत में पेश किया गया था. तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. अब इनकी मदद से अन्य आरोपियों की तलाश की जाएगी. बता दें कि इस हत्या मामल करीब आधा दर्जन युवकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया था.

मामले की जांच कर रही गोहाना की एएसपी निकिता खट्टर ने बताया कि दो दिन पहले रविवार को शहर के फौवारा चौक पर एक बंद पड़े पेट्रोल पंप के चौकीदार को पीट-पीटकर घायल कर दिया था जिसकी बाद में मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार किया था. पकड़े गए तीनों आरोपियों में से एक आरोपी सतीश ,दिनेश और प्रवीण गोहाना के आस पास के गांव के ही रहने वाले हैं.

 गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया था
अभी तक की पूछताछ से पता लगा है कि पेट्रोल पंप पर शौचालय में शौच करने से मना कर चौकीदार की आरोपियों द्वारा पीटने के बाद मौत हो गई थी. इस मामले में कई लोंगो के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया था.

सोनीपत में शख्स की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या
बता दें कि इससे पहले सोनीपत के गांव गढ़ मिरकपुर में भी एक शख्स की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. मृतक की पहचान राजेंद्र के रूप में की गई थी. जानकारी के अनुसार गांव गढ़ मिलकपुर निवासी राजेंद्र खेती बाड़ी का काम करता था. वहींं उसकी एक लड़का और एक लड़की है. कल देर रात में है, उधर से गया था. परिजनों ने बताया कि उसे गांव के ही कुछ लोग ने उसे घर से बुलाया था. परिजनों का कहना है कि गांव के कुछ लोगों के साथ जमीन का विवाद चल रहा है. उन्हें शक है कि उस विवाद को लेकर राजेंद्र की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या की गई है.

Tags: Haryana news, Mob lynching

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर