लाइव टीवी

सोनीपत: 50 हजार का इनामी मोस्टवांटेड बदमाश गिरफ्तार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 10, 2019, 4:02 PM IST
सोनीपत: 50 हजार का इनामी मोस्टवांटेड बदमाश गिरफ्तार
सोनीपत में इनामी बदमाश गिरफ्तार

बदमाश को कोर्ट (Court) में पेश करें 3 दिन के रिमांड (Remand) पर लिया गया है. आरोपी के पास से अवैध हथियार (Illegal weapons) और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. पुलिस पूछताछ में बदमाश से और वारदातों का भी खुलासा हो सकता है.

  • Share this:
सोनीपत. जिला पुलिस (Police) के हाथों एक बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने मोस्टवांटेड बदमाश (Most Wanted Criminal) मोनू को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है. मोस्टवांटेड बदमाश मोनू निवासी गांव ललहेड़ी सोनीपत का रहने वाला है. मोनू पर है 21 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज हैं. वह कई महीने पहले दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में फरार हो गया था. फिलहाल सोनीपत पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है.

डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि सोनीपत से पुलिस ने 50 हजार के मोस्ट वांटेड आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी मोनू दिल्ली पुलिस का मोस्ट वांटेड था. इस पर हत्या प्रयास, चेन स्नैचिंग, लूट और पुलिस पर फायरिंग करने के 18 से ज्यादा मामले दर्ज है.

दिल्ली पुलिस ने रखा था 50 हजार रुपये इनाम

सभी मामलों में यह फरार चल रहा था और दिल्ली पुलिस ने इस पर 50 हजार का इनाम रखा था. फिलहाल इसे कोर्ट में पेश करें 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है. आरोपी के पास से अवैध हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. पुलिस पूछताछ में बदमाश से और वारदातों का भी खुलासा हो सकता है.

ये भी पढ़ें:- रेवाड़ी: युवती की गोली मारकर हत्‍या, रेप की भी आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 4:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर