लाइव टीवी

हरियाणा और यूपी का मोस्ट वांटेड सोनीपत पुलिस के हत्थे चढ़ा, रिमांड पर होगी पूछताछ
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 26, 2020, 4:53 PM IST
हरियाणा और यूपी का मोस्ट वांटेड सोनीपत पुलिस के हत्थे चढ़ा, रिमांड पर होगी पूछताछ
सोनीपत पुलिस ने 75 हजार के इनामी अपराधी को दबोचा

सोनीपत (Sonipat) पुलिस ने हरियाणा (Haryana) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मोस्ट वांटेड (Most Wanted) अपराधी नितिन निवासी गांव जटवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया. इस मोस्ट वांटेड अपराधी पर हरियाणा पुलिस ने 50 हजार रुपये का और उत्तर प्रदेश पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा था.

  • Share this:
सोनीपत. पुलिस ने हरियाणा (Haryana) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मोस्ट वांटेड अपराधी नितिन निवासी गांव जटवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया. इस मोस्ट वांटेड अपराधी पर हरियाणा पुलिस ने 50 हजार रुपये का और उत्तर प्रदेश पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा था. सीआईए-1 पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड नितिन की गिरफ़्तारी के बाद सोनीपत (Sonipat) एसपी जश्नदीप रंधावा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि अपराधी पर हरियाणा में कई हत्याएं (Murder) और उत्तर प्रदेश में अपहरण व बैंक डकैती (Bank Robbery) की वारदातों को अंजाम देने के आरोप हैं. उन्होंने कहा कि तलाशी के दौरान पुलिस को आरोपी के पास से एक हथियार और एक गोली भी बरामद हुई.

पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था अपराधी

एसपी ने कहा कि गिरफ्तार किया गया अपराधी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. उन्होंने कहा कि अपराधी पर सोनीपत जिले में अपने साथियों के साथ मिलकर तीन हत्याएं करने के आरोप हैं. इसके अलावा अपराधी पर दिल्ली-पानीपत रोड स्थित शिव गंगा ढाबे पर अपने साथियों के साथ फायरिंग करने के भी आरोप हैं. उन्होंने कहा कि पुरानी रंजिश के तहत उसने ढाबा मालिक को डराने की कोशिश की थी.

सोनीपत एसपी जश्नदीप रंधावा ने कहा कि अपराधी पर सोनीपत जिले में अपने साथियों के साथ मिलकर तीन हत्याएं करने के आरोप हैं.




अपराधी को रिमांड पर लेगी पुलिस

इसके अलावा इस मोस्ट वांटेड अपराधी पर यूपी में एक बैंक में डकैती करने का भी आरोप है. एसपी ने कहा कि पुलिस अपराधी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी और पूछताछ कर उसके द्वारा किए गए अन्य अपराधों की जानकारी लेने की कोशिश करेगी.

ये भी पढ़ें - कस्सी से काट की पत्नी की हत्या, खुद भी लगा लिया फंदा, अनाथ हो गए 3 बच्‍चे

ये भी पढे़ं - जींद में 22 वर्षीय महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म, सभी स्वस्थ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 4:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर