लाइव टीवी

सोनीपत में कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, मां की मौत, बेटा घायल
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: January 30, 2020, 2:06 PM IST
सोनीपत में कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, मां की मौत, बेटा घायल
गोहाना में दर्दनाक सड़क हादसा

स्कूटी (Scooty) वहां से गुजर रहे ट्रैक्टर-ट्राली (Tractor Trolly) से टकरा गई. ट्रैक्टर-ट्राली दोनों के ऊपर से गुजर गई जिस में मुन्नी देवी की मौके पर मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना-जींद रोड पर बुटाना गांव के पास एक अज्ञात कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी (Car hits scooty). टक्कर इतनी जबरदस्त थी की स्कूटी आगे चल रही एक ट्रैक्टर-ट्राली (Tractor Trolly) से टकरा गई और स्कूटी पर सवार युवक और उसकी मां सड़क पर गिर गए. इस दौरान ट्रेक्टर ट्राली दोनों के ऊपर से गुजर गई. हादसे में मां की मौत हो गई जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है.

वहीं घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि जींद जिले में गांव सिवाह निवासी मुकेश स्कूटी पर अपनी मां मुन्नी देवी (65) को बैठा कर सोनीपत किसी काम के चलते जा रहा था. जब वे गोहाना-जींद मार्ग स्थित गांव बुटाना के निकट पहुंचे तो स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी.

ट्रैक्टर ट्रॉली ऊपर से गुजरी

स्कूटी वहां से गुजर रहे ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई. ट्रैक्टर-ट्राली दोनों के ऊपर से गुजर गई जिस में मुन्नी देवी की मौके पर मौत हो गई. राहगीरों ने मुकेश को एक वाहन में बैठा कर नागरिक अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मुन्नी देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया गया. पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी.

ये भी पढ़ें:- पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरारये भी पढ़ें:- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 2:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर