बहू को छेड़खानी से बचाने के प्रयास में सास की गई जान, तीन पर मामला दर्ज

सोनीपत के पुरखास राठी गांव में एक सास को अपनी बहू को छेड़खानी से बचाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 9:56 AM IST
बहू को छेड़खानी से बचाने के प्रयास में सास की गई जान, तीन पर मामला दर्ज
सोनीपत: बहू को छेड़खानी से बचाने की कोशिश में सास को गंवानी पड़ी जान, तीन पर मामला दर्ज
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 9:56 AM IST
हरियाणा (Haryana) में सोनीपत (Sonipat) जिले के पुरखास राठी गांव में एक सास (Mother-in-Law) को अपनी बहू (Daughter-in-Law) को छेड़खानी (Molestation) से बचाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. छेड़छाड़ करने वाले तीनों शख्स गांव के ही रहने वाले पिता और पुत्र हैं. फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित परिजनों के बयान पर छेड़खानी और हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर छानबीन (Investigation) में जुट गई है. पुलिस ने जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार (Arresting of Accused) कर लिए जाने का दावा किया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, प्रेरणा (Prerna) नामक एक महिला गांव में मवेशियों (Cattles) को देने वाले भूसे की दुकान (Fodder Shop) चलाती है. उसके साथ गांव का एक और शख्स जयभगवान भी यही काम करता है. इसी क्रम में बीते गुरुवार को जब प्रेरणा दुकान पर थी, तब जयभगवान ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. इस पर प्रेरणा की हरकौर (सास) उसे बचाने के लिए आ गई. तभी जयभगवान के दो बेटे अशोक और करण सिंह भी मौके पर पहुंच गए और तीनों ने हरकौर की जमकर पिटाई कर दी. इसमें हरकौर बुरी तरह जख्मी हो गई. वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान हरकौर ने दम तोड़ दिया.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
जयभगवान दुकान पर प्रेरणा के साथ छेड़छाड़ करने लगा.


हत्या और छेड़खानी का मामला दर्ज

इस पूरे मामले में गन्नौर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पीड़ित परिजनों की शिकायत के आधार पर जयभगवान और उसके दोनों बेटे अशोक और करण सिंह के खिलाफ हत्या और छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि तीनों फरार आरोपियों की छानबीन में पुलिस जुट गई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा: दबंगों ने शराब पी दलित के घर घुसकर की मारपीट, दिल्ली पुलिस में कार्यरत है एक आरोपी 
Loading...

सोनीपत: महिला ने रचा ड्रामा, अपने ही बच्चों को बताया लावारिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...