Home /News /haryana /

Crime News: 3 बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, 45 दिन बाद हुआ खुलासा

Crime News: 3 बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, 45 दिन बाद हुआ खुलासा

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा. (File pic)

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा. (File pic)

Murder in Sonipat: जांच अधिकारी धर्मपाल सिंह ने बताया कि बिहार पुलिस व मृतक के भाई ने शव रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में पड़ा होने की सूचना दी. घटनास्थल से कंकाल बरामद किया गया है. डीएनए टेस्ट से शव की पहचान व पोस्टमार्टम में मौत के सही कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जाएगा. आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के गांव बारोटा में 3 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ हत्या कर दी और शव को दिल्ली-अंबाला रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया था. मृतक बिहार का रहने वाला था. मृतक के परिजनों ने मामले की शिकायत बिहार पुलिस को दी तो खुलासा हो सका. बिहार पुलिस रविवार को आरोपी महिला व उसके प्रेमी को लेकर सोनीपत पहुंची.

    जीआरपी ने आरोपियों की निशानदेही पर झाड़ियों से कंकाल बन चुके शव को बरामद कर लिया है. जीआरपी ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    जीआरपी के अनुसार गुलाब देवी ने बताया कि उसका गांव के विजय यादव के साथ प्रेम-प्रसंग करीब डेढ़ साल से चल रहा था. उनके बारोटा पहुंचने के बाद वह दिल्ली में नरेला रेलवे स्टेशन के पास आकर रहने लगा था. इसकी जानकारी पति को लग गई थी. वह दोनों को मिलने नहीं दे रहा था. उसके चलते 24 सितंबर में बारोटा-सफियाबाद सड़क मार्ग पर उसको किसी बहाने से लेकर पहुंची. वहां पर पहले से ही विजय मौजूद था. उसने सिर में डंडा मारकर रामबालक की हत्या कर दी थी.

    बता दें कि बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के भवानीपुर का रहने वाला 36 वर्षीय रामबालक यादव पत्नी गुलाब देवी और तीनों बच्चों के साथ मजदूरी करने 10 अगस्त को सोनीपत आया था. रामबालक के भाई दीनबंधु यादव का सितंबर के बाद से उससे कोई संपर्क नहीं हो पाया. उसने भाई के गायब होने की शिकायत बिहार में सिसेश्वर थाना पुलिस को दी थी. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

    बिहार पुलिस सोनीपत पहुंची. उसके साथ विजय यादव और रामबालक के परिजन थे. जीआरपी और बिहार पुलिस वारदात वाले स्थान पर पहुंची. वहां पर पुलिस को झाड़ियों में खोपड़ी का कुछ हिस्सा व कुछ हड्डियां बरामद हुई हैं. पुलिस ने कंकाल को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया है.

    Tags: Crime News, Haryana news, Haryana news live, Haryana police, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर