Home /News /haryana /

मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल को जल्दी बनाएंगे स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी- संदीप सिंह, मंत्री

मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल को जल्दी बनाएंगे स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी- संदीप सिंह, मंत्री

संदीप सिंह ने कहा कि जल्द ही इस स्कूल को स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी में तब्दील किया जाएगा.

संदीप सिंह ने कहा कि जल्द ही इस स्कूल को स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी में तब्दील किया जाएगा.

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह (Sandepp Singh) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स (Motilal Nehru Sports) मेरा सबसे पसंदीदा स्कूल है. देश में ऐसे स्कूल कम हैं, जो स्पोर्ट्स को बढ़ावा देते हैं. संदीप सिंह ने कहा कि जल्द ही इस स्कूल को स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी में तब्दील किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...
सोनीपत. ​हरियाणा में सोनीपत के राई (Rai, Sonipat) में स्थित मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल (Motilal Nehru Sports School) के 45 वें वार्षिकोत्सव पर राज्य खेल मंत्री संदीप सिंह (Sandeep Singh, Sport Minister) ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. इस दौरान स्कूल के छात्र और छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से मौजूद अभिभावकों और मुख्य अतिथि का मन मोह लिया. संदीप सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स मेरा सबसे पसंदीदा स्कूल है. देश में ऐसे स्कूल कम हैं, जो स्पोर्ट्स को बढ़ावा देते हैं. संदीप सिंह ने कहा कि जल्द ही इस स्कूल को स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी में तब्दील किया जाएगा.

'ऐसे ट्रेनिंग सेंटर खोले जाएं, जिनका रखरखाव बहुत कम हो'

संदीप सिंह ने स्टेडियमों की खस्ताहाल छत के बारे में बोलते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने स्टेडियम तो खोल दिए लेकिन उनके रखरखाव के लिए कोई ध्यान नहीं दिया. हम ऐसी व्यवस्था चाहते हैं कि सभी जिलों में ट्रेनिंग सेंटर खोले जाएं, जिनका रखरखाव बहुत कम हो. वहीं संदीप सिंह ने देश का प्रतिनिधित्व कर चुके उन खिलाड़ियों का भी जिक्र किया, जिनकी अभी तक सरकार मे नौकरी नहीं लगी है. उन्होंने कहा कि हम ऐसी व्यवस्था करना चाहते हैं कि जिससे उन खिलाड़ियों को लाभ मिले जो की नौकरी से वंचित है और देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. वहीं संदीप सिंह झारखंड चुनावों में बीजेपी की हार व नागरिकता संशोधन कानून पर मीडिया के सवालों से बचते नजर आए.

sandeep Singh-Sports Minister
संदीप सिंह ने कहा कि हम ऐसी व्यवस्था चाहते हैं कि सभी जिलों में ट्रेनिंग सेंटर खोले जाएं, जिनका रखरखाव बहुत कम हो


राई स्पोर्ट्स स्कूल में हैं खामियां

सोनीपत के राई में स्थित मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल देश का पहला स्पोर्ट्स स्कूल है और यहां पर जिस तरह की सुविधाएं होनी चाहिए वह यहां पर नहीं देखने को मिल रही है. आज सोनीपत के उपायुक्त डॉक्टर अंशज सिंह जब राज्य खेल मंत्री संदीप सिंह के बारे में मौजूद अभिभावकों को बता रहे थे तब करीबन 15 मिनट तक साउंड सिस्टम ने बाधा पहुंचाई जो कि कार्यक्रम की व्यवस्था और स्पोर्ट स्कूल की खामियों की पोल खोलता है.

यह भी पढ़ें: रेसलर योगेश्वर ने CAA के पक्ष में निकाला मार्च, कहा- दंगों में विपक्ष शामिल

BJP विधायक का विवादित बयान- ‘मोदी का इशारा हुआ तो एक घंटे में कर देंगे सफाया’

Tags: Haryana news, Sonipat, Sports

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर