लाइव टीवी

मात्र सवा मिनट में चुरा ली मोटरसाइकिल, चोर सीसीटीवी में कैद
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: February 16, 2020, 3:07 PM IST
मात्र सवा मिनट में चुरा ली मोटरसाइकिल, चोर सीसीटीवी में कैद
गोहाना - चोर को सवा मिनट मोटरसाइकिल का ताला खोलने में लगा.

सोनीपत के गोहाना (Gohana) में शातिर चोर ने करीब सवा मिनट में ही एक मोटरसाइकिल (Motorcycle) को चुरा लिया. चोर को ये सवा मिनट बस मोटरसाइकिल का ताला खोलने में लगा. इसके बाद चोर आराम से मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) में शातिर चोर ने करीब सवा मिनट में ही एक मोटरसाइकिल (Motorcycle) को चुरा लिया. चोर को ये सवा मिनट बस मोटरसाइकिल का ताला खोलने में लगा. इसके बाद चोर आराम से मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया. चोरी की यह घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई. चोर को कड़ने के लिए सीसीटीवी की फुटेज पुलिस को सौंप दी गई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद चोर को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि इलाके में दस दिन के अंतराल में दो मोटरसाइकिल चोरी होने की घटना सामने आई है.

गली के अंतिम छोर पर 1 स्कूटी व 6 मोटरसाइकिलें खड़ी थी

मिली जानकारी के अनुसार चोर शुक्रवार की रात में 11 बजकर 21 मिनट पर मेहता कंप्यूटर सेंटर की गली में घुसा था. उस वक्त गली के अंतिम छोर पर एक स्कूटी व छह मोटरसाइकिलें खड़ी थीं. चोर ने 11 बजकर 22 मिनट पर करीब 22 सेकेंड तक एक मोटरसाइकिल का ताला खोलने की कोशिश की, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली. इसके बाद 11 बजकर 22 मिनट 44 सेकेंड पर चोर ने एक दूसरी मोटरसाइकिल का ताला खोलने की कोशिश की. चोर एक मिनट 16 सेंकेंड में ताला को खोलने में सफल हो गया. इसके तुरंत बाद चोर मोटरसाइकिल को लेकर फरार हो गया.



पीड़ित के अनुसार पुलिस ने चोर को पकड़ लेने का आश्वासन दिया.




8 फरवरी को भी हुई मोटरसाइकिल चोरी

बता दें कि मुख्य बाजार में रहने वाले सुरेंद्र की भी 8 फरवरी को बाजार से मोटरसाइकिल को चोरी हो गई थी. यह चोरी भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस चोरी में तीन युवकों को सीसीटीवी में मोटरसाइकिल चोरी करने का प्रयास करते हुए देखा गया था. इसके सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के पास हैं मगर अभी तक न तो चोर पकड़ा गया है और न ही मोटरासाइकिल बरामद हुई है.

ये भी पढ़ें - 68 वर्षीय वीरेंद्र मलिक ने मेडल जीतकर बनाया इतिहास

ये भी पढ़ें - स्कूल बस में मासूम से दुष्कर्म, फरार आरोपी बस ड्राइवर पर FIR

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 2:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading