Home /News /haryana /

murder for dowry in sonipat woman found hanging from the noose was pregnant for 6 months hrrm

दहेज की भेंट चढ़ी एक और बेटी, फांसी के फंदे से लटकती मिली लाश, 6 महीने की थी गर्भवती

दहेज के लिए विवाहित की हत्या, 6 महीने की थी गर्भवती

दहेज के लिए विवाहित की हत्या, 6 महीने की थी गर्भवती

Murder For Dowry: परिजनों ने बताया कि अंशिका की शादी को 1 साल हो गया था और वह 6 महीने की गर्भवती थी. उसके ससुराल वाले उस पर दहेज लाने का दबाव बनाते थे. हमें शक है कि अंशिका की हत्या कर उसके शव को फांसी पर लटकाया गया है.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले  की ब्रह्म कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला. मृतका अंशिका की शादी सोनीपत के रहने वाले अभिषेक के साथ पिछले साल हुई थी और वह छह महीने की गर्भवती भी थी. मामले की सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया और मामले की जांच में जुट गई.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कन्नौज की रहने वाली अंशिका नाम की एक महिला की शादी सोनीपत के ब्रह्म कालोनी निवासी अभिषेक के साथ हुई थी और वह छह महीने की गर्भवती भी थी. लेकिन बीती देर रात अंशिका का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. इसके बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया.

पुलिस ने अंशिका के परिजनों की शिकायत पर उसके पति अभिषेक, सास, ससुर और अभिषेक के चाचा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. परिजनों ने बताया कि अंशिका की शादी को 1 साल हो गया था और वह 6 महीने की गर्भवती थी. उसके ससुराल वाले उस पर दहेज लाने का दबाव बनाते थे. हमें शक है कि अंशिका की हत्या कर उसके शव को फांसी पर लटकाया गया है. हमारी पुलिस से गुहार है कि इस पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए.

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी सवित कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि ब्रह्न कॉलोनी में अंशिका नाम की एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है. परिजनों की शिकायत पर हमने विभिन्न धाराओं के तहत उसके पति उसके सास-ससुर व पति के चाचा पर मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Dowry Murder, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर